scriptJanjgir Champa News: बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा मासूम छात्र, देखकर शिक्षक भी हुए हैरान, फिर हो गया यह कांड | Janjgir Champa News: Student reached school with pistol in his bag | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir Champa News: बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा मासूम छात्र, देखकर शिक्षक भी हुए हैरान, फिर हो गया यह कांड

Crime News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में हैरान करने वाला मामला सामने आया। नाबालिग लड़का पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया। स्कूल की शिकायत पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि घर में और भी अवैध हथियार रखे हैं।

जांजगीर चंपाAug 14, 2024 / 12:14 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
School Student With Pistol: उस मासूम बच्चे को क्या पता था कि उसकी छोटी सी हरकत उनके पिता को जेल की सलाखों तक ले जा सकता है। हुआ वही जो पूरे आदतन बदमाश पिता की करतूत उजागर हो गई और खबर सुनकर शहर के लोग भी भयभीत हो गए। दरअसल, हुआ यह कि लालू स्विट्स के संचालक के बेटे ने घर की आलमारी में रखे देसी पिस्टल को निकालकर स्कूल ले गया। स्कूल में बैग की तलाशी के दौरान स्कूल के संचालक दातों तले अंगुली दबा लिए।
तत्काल इसकी खबर पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और देसी पिस्टल रखने वालों के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दो तलवार भी बरामद हो गया। आखिरकार पुलिस को पिता समेत चाचा को आर्म्स एक्ट के तहत जेल जाना पड़ा। मामला सिटी कोतवाली से चार कदम दूर का है। सिटी कोतवाली टीआई प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि 12 अगस्त को प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इस दिन स्कूल में छात्रों के बैग की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक छात्र के बैग से पिस्तौल नुमा लोहे का एक हथियार मिला। जिसकी रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में धारा 25 आर्म्स एक्ट 3, (5) बीएनएस अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।
यह भी पढ़ें

Gangwar in Raipur: निगम के सामने युवकों में गैंगवार, इस बात पर एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लोगों में मचा हड़कंप

दोनों आरोपियों को जेल

आरोपियों के कथन के आधार पर लालू के द्वारा अपने घर से एक तलवार को पेश करने पर बरामद किया गया है। दोनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। वहीं बालक को पृथक से किशोर न्यायालय जांजगीर पेश किया गया। जिसे बाल सम्प्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया। दोनों आरोपीगण लालू होटल जांजगीर के संचालक हैं। उपरोक्त कार्रवाई में टीआई कोतवाली प्रवीण कुमार द्विवेदी, उपनिरीक्षक उमेन्द्र मिश्रा, प्रधान आरक्षक राजकुमार चंद्रा, आरक्षक ईश्वरी राठौर, प्रवीण कुमार का योगदान रहा।

Janjgir Champa News: ऐसे हुआ खुलासा

विवेचना के दौरान नाबालिग को सादी वर्दी में उक्त पिस्तौल नुमा हथियार के संबध में पुछताछ की गई। पूछताछ में बालक ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता की आलमारी से पिस्तौल को लाना बताया। स्कूली छात्र के द्वारा अपने स्कूल के अन्य छात्रों के द्वारा घर में पिस्तौल होना बताया था। जिसे अन्य बच्चों को दिखाने लाने बताया था। जिसके मेमोरेण्डम कथन के आधार पर बालक के परिजन लखनेश्वर उर्फ कल्लू कहरा एवं लालू कटकवार को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ की। आरोपीयों के द्वारा उक्त देशी पिस्तौल को बोलबम बासुकीनाथ से खरीद कर लाना एवं उसके साथ एक तलवार भी लेकर आना बताया।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir Champa News: बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा मासूम छात्र, देखकर शिक्षक भी हुए हैरान, फिर हो गया यह कांड

ट्रेंडिंग वीडियो