scriptकोर्ट के चेंबर में महिला अधिवक्ता की लात-घुसों से कर दी पिटाई, दी धमकी कहा- जूनियर है तेरा जीना… | Female advocate was kicked or punched in court chamber janjgir champa | Patrika News
जांजगीर चंपा

कोर्ट के चेंबर में महिला अधिवक्ता की लात-घुसों से कर दी पिटाई, दी धमकी कहा- जूनियर है तेरा जीना…

Janjgir Champa Crime News: कोर्ट चेम्बर में हेलमेट रखने को लेकर विवाद में महिला अधिवक्ता पर दो पुरूष अधिवक्ताओं ने मारपीट कर दिया। सूचना पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच में ले लिया है।

जांजगीर चंपाJul 04, 2023 / 02:43 pm

Khyati Parihar

Female advocate was kicked and punched in the court chamber

कोर्ट के चेंबर में महिला अधिवक्ता की लात-घुसों से कर दी पिटाई

CG Crime News: जांजगीर-चांपा। कोर्ट चेम्बर में हेलमेट रखने को लेकर विवाद में महिला अधिवक्ता पर दो पुरूष अधिवक्ताओं ने मारपीट कर दिया। सूचना पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच में ले लिया है।
पुलिस के अनुसार चौलेश्वरी वैष्णव जिला एवं सत्र न्यायालय में वकालत करने गई थी। शाम करीब 5 बजे चेम्बर में गई तो बगल के अधिवक्ता लक्षण कुमार कमलेश अपना हेलमेट चौलेश्वरी वैष्णव के टेबल में रखे थे। काम करते नहीं बन रहा था तो उसे अपने टेबल में हेलमेट रखने की बात कही। जिस पर उन्होंने हेलमेट अपने टेबल में नहीं रखा। इसके बाद चौलेश्वरी हेलमेट को उठाकर उनके टेबल में रखी दी। इसके बाद लक्षण कमलेश आवेश में आकर हेलमेट उठाकर मारा। पीछे हटने पर बच गई। इसके बाद फिर से हेलमेट को टेबल में दादागिरी करते हुए रख दिया। फिर वापस उनके टेबल में हेलमेट रखी तो बगल के अधिवक्ता (CG Crime News) चेतन कोसले आए और गंदी नियत से हाथ, बांह को छूते हुए मरोड़ दिया। तभी लक्षण कमलेश चेहरे व कान में थप्पड़ मार दिया। जिससे कान सुन्न हो गया और जोर से धक्का मारा जिससे बैंच से जमीन पर गिर गई। कमर व तलवे में चोट लगने से खून बहने लगी।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ की बेटी ने अमेरिका में फहाराया देश का परचम, ब्यूटी कांटेस्ट का खिताब जूही ने किया अपने नाम

महिला अधिवक्ता को दी धमकी

female lawyer assaulted: इसके बाद दोनों ने धमकी देते कहा- जूनियर है तेरा जीना मुश्किल कर देंगे। घटना को जिला अधिवक्ता संघ के सचिव सूर गोस्वामी सहित अन्य ने देखा। हाथ, पैर व कान में चोट होने के कारण डायल 112 को फोल की तब 108 से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने अधिवक्ता लक्षण कमलेश व चेतन प्रसाद कोसले के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Hindi News / Janjgir Champa / कोर्ट के चेंबर में महिला अधिवक्ता की लात-घुसों से कर दी पिटाई, दी धमकी कहा- जूनियर है तेरा जीना…

ट्रेंडिंग वीडियो