scriptCG Election 2023: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिलासपुर से करेंगे चुनावी शंखनाद, रैली में जुटेंगे 1 लाख कार्यकर्ता | CM Arvind Kejriwal will hold election campaign from Bilaspur news | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Election 2023: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिलासपुर से करेंगे चुनावी शंखनाद, रैली में जुटेंगे 1 लाख कार्यकर्ता

Janjgir Champa News: जांजगीर में आयोजित प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी ने कहा कि महारैली को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही है।

जांजगीर चंपाJun 14, 2023 / 06:04 pm

Khyati Parihar

CG Election 2023: Chief Minister Arvind Kejriwal will hold election rally from Bilaspur, 1 lakh workers will gather in the rally

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिलासपुर से करेंगे चुनावी शंखनाद

Chhattisgarh News: जांजगीर। आगामी 2 जुलाई को बिलासपुर में होने वाले महारैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ प्रदेश भर से एक लाख से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे।
जांजगीर में आयोजित प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी ने कहा कि महारैली को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही है। पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव एक-एक घर पहुंच रहे हैं और निमंत्रण पत्र देकर दिल्ली और पंजाब में आप सरकार के योजनाओं और नीतियों से आम जनता को विस्तार से बताया जा रहा है। इस दौरान मिरी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। साढ़े 4 सालों में प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। भूपेश सरकार घोटाले की सरकार है, रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है। कोयला घोटाला, चावल घोटाला, शराब घोटाला, पीएससी चयन घोटाला, गौठान घोटाला, गोबर घोटाला, जमीन घोटाला ऐसे तमाम घोटालों की फेहरिस्त है जो अब तक भूपेश सरकार के कार्यकाल में हुआ।
यह भी पढ़ें

जेल जाने से बचने के लिए स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट कोविड में बदलकर कोर्ट में की पेश

राज्य व केंद्र सरकार कर रही राजनीति

प्रदेश उपाध्यक्ष भानु चंद्रा ने कहा, भूपेश सरकार में 2 हजार करोड़ रुपए से अधिक का शराब घोटाला हुआ, जिसमें कांग्रेस के कई नेता, मंत्री और अधिकारी संलिप्त हैं। ईडी ने उनकी संपत्तियां सीज की है। इस घोटाले में सीएम भूपेश बघेल की भी संलिप्तता संदिग्ध है। वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी ने किसानों के मुद्दे पर भी भूपेश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा, मानसून आने वाला है, किसान खरीफ फसल की तैयारी में जुटा हुआ है, अभी से ही प्रदेश की बहुत सी सोसाइटी में पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध नहीं है, इससे किसानों की चिंता बढ़ गई है। लेकिन किसानों की समस्या को लेकर राज्य और केंद्र सरकार राजनीति कर रही है।
अंतत: इस राजनीति का शिकार अन्नदाता होता है। खाद की समस्या को लेकर प्रदेश के सभी 33 जिलों में मंगलवा को आप के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। मिरी ने कहा, हम लगातार प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता से संवाद कर रहे हैं। हमें सकारात्मक रिजल्ट मिल रहे हैं। जिससे यह स्पष्ट है कि जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है।

Hindi News / Janjgir Champa / CG Election 2023: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिलासपुर से करेंगे चुनावी शंखनाद, रैली में जुटेंगे 1 लाख कार्यकर्ता

ट्रेंडिंग वीडियो