scriptCG News: लेडिस साइकिल चुराने वाला आरोपी पकड़ाया, पुलिस ने आधी रात दबोचा | CG News: Accused of stealing ladies bicycle caught, police arrested him at midnight | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG News: लेडिस साइकिल चुराने वाला आरोपी पकड़ाया, पुलिस ने आधी रात दबोचा

CG News: अकलतरा में देर रात साइकिल चोरी करते हुएआरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान जब्त किया है।

जांजगीर चंपाAug 25, 2024 / 02:25 pm

Shradha Jaiswal

CG News: जांजगीर चांपा के अकलतरा में लेडिस साइकिल चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान जब्त किया है। पुलिस के अनुसार प्रार्थी चन्द्रिका प्रसाद कश्यप निवासी वार्ड नंबर 7 चोरभट्ठी किरारी थाना अकलतरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 20 अगस्त को रात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गेट के ताला को तोड़कर घर अंदर घुसकर लेडिस साइकिल, ट्रैक्टर का हीच एवं नागर एडजेस्टर जुमला किमती 6500 रुपए को चोरी कर ले गया है। जिसकी रिपोर्ट पर धारा 303, 331, 4, पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया है।
यह भी पढ़ें

CG News: चरण दास महंत, केदार कश्यप समेत कई दिग्गजों ने राज्यपाल रमेन डेका से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

CG News: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

Janjgir-Champa News: विवेचना दौरान संदेहियों से पूछताछ के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम किरारी के राजकुमार उर्फ राजेन्द्र साहू को रात में घटना स्थल के आस-पास घूमते देखा गया था। संदेह पर आरोपी राजकुमार उर्रजेन्द्र साहू को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि 21 अगस्त की रात्रि करीबन 2 बजे नहर तरफ जा रहा था।
सुनसान देखकर उसके गेट के ताला को पेचकस से तोड़कर अंदर घुसकर उसके घर में रखे लेडिस साइकिल एवं ट्रैक्टर का हीच ट्रैक्टर का नागर का एडजेस्टर रॉड को चोरी किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 24 अगस्त को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। उक्त कार्रवाई में एसआई बीएल कोसरिया, सउनि बीपी खांडेकर, आरक्षक विनोद राठौर, अजीत सिंह राज का योगदान रहा।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG News: लेडिस साइकिल चुराने वाला आरोपी पकड़ाया, पुलिस ने आधी रात दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो