scriptCG Murder case: हथौड़ा से पति का सिर फोड़ा, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या, बोली- हरकतों से थी परेशान | CG Murder case: The woman killed her husband | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Murder case: हथौड़ा से पति का सिर फोड़ा, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या, बोली- हरकतों से थी परेशान

Chhattisgarh Murder case: पति शराब पीने का आदी था। शराब पीने के बाद वह लड़ाई झगड़ा करता था। जिससे तंग आकर उसी की पत्नी से अपने पति की हत्या कर दी

जांजगीर चंपाJul 16, 2024 / 02:54 pm

चंदू निर्मलकर

CG Murder case
Janjgir champa Murder case: जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगाकोहरौद में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने तीन दिन के भीतर सुलझा ली है। हत्या कोई और नहीं बल्कि पत्नी ने अपने पति की हरकतों को देखते हुए मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, पति शराब पीने का आदी था। शराब पीने के बाद वह लड़ाई झगड़ा करता था। जिससे तंग आकर उसी की पत्नी से अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी पत्नी को जेल दाखिल कर दिया है।

Janjgir champa Murder case: पुलिस ने जांच में मिला ये सब

CG Murder case: पुलिस के अनुसार 13 जुलाई को सूचना मिली थी कि मनोज नट पिता स्व. महेत्तर नट 40 निवासी डोंगाकोहरौद को अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार एवं नोकदार वस्तु से प्राणघातक हमला कर हत्या कर दिया था। सूचना पर थाना पामगढ़ पुलिस द्वारा तत्काल घटना स्थल पर जाकर निरीक्षण किया। प्रार्थी मृतक के पुत्र मुकेश नट निवासी डोंगाकोहरौद की रिपोर्ट थाना पामगढ़ में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 103 कायम कर विवेचना में लिया।
Chhattisgarh Crime news: हत्या जैसे मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिए तत्काल टीम गठित किया गया। मृतक के परिजनो एवं गवाहों का कथन लिया गया। जांच पर पाया गया कि मृतक मनोज नट खेल तमाशा दिखाकर पैसे मांगकर जीवन यापन करता था। मृतक शराब पीने का आदी था। प्रतिदिन शराब पीता था और पत्नी एवं बच्चों से लड़ाई झगड़ा करता था और उसके पास पैसे नहीं रहता था तो शराब पीने के लिए घर में पैसे मांगता था। नहीं देने पर घर के पैसे को छीन लेता था और मारपीट करता था।
यह भी पढ़ें

CG murder case: पत्नी की हत्या कर दफन कर दिया शव, एक माह तक सबसे कहता रहा- घर से भाग गई

जिसके कारण उसकी पत्नी अंजू नट उर्फ कोंदी काफी परेशान रहती थी। इसके चलते अपने पति की हत्या कर दी। उक्त कार्रवाई में उप पुलिस अधीक्षक अनिल कुर्रे, थाना प्रभारी पामगढ़ मनोहर सिन्हा, सउनि रामदुलार साहू, मप्रआर. बालमती यादव, आर. श्याम ओग्रे, भुवनेश्वर साहू, टिकेश्वर राठौर, सीताराम सूर्यवंशी एवं थाना पामगढ़ स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा।

Janjgir champa Murder case: महिला ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने आरोपीया अंजू नट से पूछताछ शुरू की। दरअसल वह भी गुंगी बहरी है। श्रवण बाधित विशेषज्ञ रामायण कुर्रे एवं मृतक का बेटा मुकेश नट अनुवादक ट्रांस्लेट के समक्ष पूछताछ की गई। जो अपनी ईशारों में बताई कि 12 जुलाई की शाम मनोज नट गांव के बाजार में सब्जी मांगने गया था। जहां से सब्जी भाजी व दो पाव शराब अपने साथ में लेकर आया था। रात्रि में घर में शराब पीकर सो गया।
बाद में मनोज नट उठा और अपनी पत्नी आरोपी अंजू नट से लड़ाई की। जिससे क्षुब्ध होकर गुस्से मे आरोपी द्वारा अपनी पति को जान सहित मारने के लिए घर में रखे लोहे के हथौड़ी को अपने पास साड़ी में छुपाकर रखी और अपने पति को दिशा मैदान जाना है कहकर रात्रि में उठाकर अपने साथ में लेकर घर के सामने गली से होते जोखिया तालाब पार के पास गई। वहीं पर दिशा मैदान की और मनोज नट जो सुअर बाड़ा के पास खड़ा था तभी आरोपी उसे जमीन पर धक्का देकर गिराई। मनोज नट को हथौड़ा से उसके सिर में तीन बार मारी तो वह छटपटा रहा था। फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Murder case: हथौड़ा से पति का सिर फोड़ा, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या, बोली- हरकतों से थी परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो