scriptCG Crime News: सनकी पिता ने बच्चों को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो देख कांप जाएगी रूह… | CG Crime Video Viral: father beat his children to death | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: सनकी पिता ने बच्चों को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो देख कांप जाएगी रूह…

CG Crime News: जांजगीर चांपा सेे एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपने ही बच्चों पर बेरहमी से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

जांजगीर चंपाAug 18, 2024 / 12:15 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime Video Viral
CG Crime Video Viral: जांजगीर चांपा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सनकी और बेरहमी पिता ने अपने दो बच्चों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि सनकी पिता ने बच्चों पर लात-घुसे, डंडा और बेल्ट से ताबड़तोड़ वार (CG Crime)किया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: बीजेपी नेता को धमकाते हुए जवान ने लोड की राइफल, फिर जो हुआ… देखें वीडियो

मामले की जांच जारी

आरोपी के इस खौफनाक वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की जांच जारी है और पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि पिता ने आखिर ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया? दरअसल यह घटना चाम्पा मिशन फाटक के पास की है।

हिरासत में आरोपी पिता

CG Crime Video Viral: पिता के इस खौफनाक वारदात से अलीषा परवीन 8 वर्षीय बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बहन अलिना परवीन गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है, जिसका बीडीएम अस्पताल चांपा में ईलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में चांपा पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

CG Strike: हड़ताल से चरमराई स्वास्थ्य सुविधा, बंद करना पड़ा ओपीडी काउंटर, डॉक्टरों को ढूंढते रहे मरीज

बता दें कि न्यायधानी में इस तरह का मामला बढ़ता ही जा रहा है। लगातार क्राइम के बढ़ते केस से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस का खौफ भी लोगों से हटता दिखाई दे रहा है।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime News: सनकी पिता ने बच्चों को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो देख कांप जाएगी रूह…

ट्रेंडिंग वीडियो