scriptRajasthan News: राजस्थान में बीजेपी की पूर्व विधायक के साथ मारपीट का मामला आया सामने, मचा बवाल | Rajasthan News: Former MLA Amrita Meghwal beaten up in Rajasthan | Patrika News
जालोर

Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी की पूर्व विधायक के साथ मारपीट का मामला आया सामने, मचा बवाल

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें पूर्व विधायक अमृता मेघवाल और उसके ससुरालवालों के बीच हो रहा विवाद साफ दिख रहा है।

जालोरJul 08, 2024 / 09:45 am

Anil Prajapat

Amrita Meghwal
Amrita Meghwal assault case : जालोर। राजस्थान में बीजेपी की पूर्व महिला विधायक के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मारपीट की घटना जालोर से विधायक रह चुकी अमृता मेघवाल के साथ हुई है। इस मामले में जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने ससुराल पक्ष पर मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। पूर्व विधायक जालोर के राजकीय अस्पताल के आईसीयू में एडमिट है।
पुलिस के मुताबि​क जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने अपनी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची। इसके बाद कोतवाली पुलिस पूर्व विधायक राजकीय अस्पताल लेकर आई। जहां पर उनका मेडिकल करवाया गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पूर्व विधायक ने लगाया ये आरोप

बीजेपी की पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि मैं चार पांच माह में एक बार जालोर आती हूं। जालोर घर पहुंची तो जेठ और काकई ससुर का बेटा पहुंचा और धक्का मारकर बाहर निकालने का प्रयास किया। मामले में पुलिस उप अधीक्षक गौतम जैन ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 10 की हालत गंभीर

सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें पूर्व विधायक अमृता मेघवाल और उसके ससुरालवालों के बीच हो रहा विवाद साफ दिख रहा है। वहीं, ससुर शिवलाल ने पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर मारपीट का आरोप लगाया है। दरअसल, बंद घर का ताला तोड़कर प्रवेश के दौरान मना करने पर मारपीट की गई।

Hindi News / Jalore / Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी की पूर्व विधायक के साथ मारपीट का मामला आया सामने, मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो