scriptबेटी की शादी को लेकर चिंता में डूबी थी एक विधवा मां, फिर इस संगठन ने कर दिया इतना बड़ा काम | Om Banna Tiger Force Committee Group helped for the marriage of widow' | Patrika News
जैसलमेर

बेटी की शादी को लेकर चिंता में डूबी थी एक विधवा मां, फिर इस संगठन ने कर दिया इतना बड़ा काम

ओम बन्ना टाइगर फोर्स विकास कमेटी ग्रुप के सदस्यों ने ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं के सहयोग से धनराशि एकत्रित की

जैसलमेरJun 21, 2023 / 01:09 pm

Rakesh Mishra

Jhansi marriage  News

दूल्हे के पिता ने दुल्हन पक्ष पर जेवर रख लेने का भी आरोप लगाया है।

भणियाणा। क्षेत्र के रातडिय़ा निवासी एक विधवा की पुत्री का ओम बन्ना टाइगर फोर्स विकास कमेटी ग्रुप के सदस्यों ने मायरा भरकर जरुरत का सामान उपलब्ध करवाया। गौरतलब है कि रातड़िया गांव की एक विधवा की पुत्री का विवाह था, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से विवाह के दौरान सामान खरीदने में परेशानी हो रही थी।
यह भी पढ़ें

आज आसमान में होगा ऐसा चमत्कार, एक झटके में गायब हो जाएगी आपकी परछाई, जानिए कैसे

जानकारी मिली तो ओम बन्ना टाइगर फोर्स विकास कमेटी ग्रुप के सदस्यों ने ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं के सहयोग से धनराशि एकत्रित की। इसके बाद 11 हजार रुपए नकद, पलंग, अलमारी, कुर्सी, टेबल, सिलाई मशीन, कूलर, कपड़े सहित अन्य जरुरतमंद सामान उपलब्ध करवाया और मायरा भरा। मीडिया प्रभारी भोमसिंह भणियाणा ने बताया कि फोर्स के मिशन कन्यादान के तहत यह 96वां मायरा था। संगठन के संस्थापक माधुसिंह ऊदट ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया। इस पहल पर क्षेत्र के ग्रामीणों ने माधुसिंह का अभिनंदन किया।
यह भी पढ़ें

बस एक टिफिन ने 1 लाख रुपए के इनामी हार्डकोर अपराधी विक्रमसिंह नांदिया को पहुंचाया सलाखों के पीछे, जानिए कैसे

वहीं चांधन गांव में डिस्कॉम कार्यालय परिसर में प्याऊ का मंगलवार को लोकार्पण किया गया। गौरतलब है कि डिस्कॉम कार्मिक रहे गुमानाराम पूनियाकी स्मृति में उनके पुत्रों देवीलाल, ओमप्रकाश व पदमाराम की ओर से प्याऊ का निर्माण करवायागया। इस अवसर पर मंगलवार को बालेटा धाम के महंत निरंजन भारती, डेलासर महंत महादेवपुरी के सानिध्य में सगतसिंह, लखसिंह, शेरखां, डॉ. रामजीराम, कालूसिंह, जीवनाराम, राजकुमार आदि ने पूजा-अर्चना के बाद लोकार्पण किया।

Hindi News/ Jaisalmer / बेटी की शादी को लेकर चिंता में डूबी थी एक विधवा मां, फिर इस संगठन ने कर दिया इतना बड़ा काम

ट्रेंडिंग वीडियो