scriptArijit Singh और कैटरीना-विक्की समेत इन मशहूर हस्तियों ने राजस्थान के जैसलमेर में मनाया नया साल | Gautam Gambhir Singer Arijit Singh Vicky Kaushal And Katrina Kaif At Jaisalmer For New Year 2024 Party | Patrika News
जैसलमेर

Arijit Singh और कैटरीना-विक्की समेत इन मशहूर हस्तियों ने राजस्थान के जैसलमेर में मनाया नया साल

New Year 2024 Celebration: इस बीच नववर्ष का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड और खेल जगत की चर्चित हस्तियां भी जैसलमेर पहुंच गई हैं। रविवार को सुप्रसिद्ध अभिनेता विक्की कौशल और विख्यात अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुम्बई से आने वाली फ्लाइट से जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पर पहुंचे।

जैसलमेरJan 01, 2024 / 11:17 am

Akshita Deora

vickey_katrina.jpg

Celebrity New Year Celebration: इस बीच नववर्ष का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड और खेल जगत की चर्चित हस्तियां भी जैसलमेर पहुंच गई हैं। रविवार को सुप्रसिद्ध अभिनेता विक्की कौशल और विख्यात अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुम्बई से आने वाली फ्लाइट से जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पर पहुंचे। विक्की कौशल बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ ग्रे रंग की जैकेट व जींस और कैटरीना काले रंग के ओवरकोट व जींस के साथ लॉग शूज में नजर आई। यहां से वे सीधे सम मार्ग पर दामोदरा के पास स्थित सितारा होटल के लिए रवाना हो गए। दूसरी तरफ क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर और चर्चित फिल्मी गायक अरिजीत सिंह भी नए साल का स्वागत करने जैसलमेर पहुंचे हैं। वे भी उसी होटल में ठहरे हैं, जहां विक्की व कैटरीना की जोड़ी है।

व्यंजनों की बहार
नए साल का स्वागत करने के लिए जैसलमेर जिले में पहुंचे हजारों पर्यटकों के लिए लजीज व्यंजनों की व्यापक पांत लगाई गई। सम और खुहड़ी के रिसोर्ट्स में हजारों की संख्या में सैलानी जुटे और धोरों के बीच नए वर्ष का जश्र अपनी पसंद के भोजन व पेय पदार्थों के साथ मनाया। नगर के सितारा होटलों में नववर्ष के जश्र को जायकेदार बनाने के लिए सिद्धहस्त शेफ बुलाए गए, जिन्होंने मेहमानों के लिए कई देशों की प्रसिद्ध डिसेज के साथ पारम्परिक राजस्थानी भोजन तैयार किया।

यह भी पढ़ें

युवाओं को नए साल में मिलेगा नौकरी का मौका, जनवरी से हो जाएगी शुरुआत, ये होंगी सरकारी नौकरी की परीक्षाओं की तारीख



वर्ष 2023 के अंतिम दिन हजारों की संख्या में सैलानी उमड़ आए। शहर में प्रवेश करने वाले मार्ग पर दूर-दूर तक चार पहिया वाहनों की कतारें दिखाई दी। दोपहर बाद स्थानीय बाशिंदे नए साल का जश्र मनाने की तैयारियों में जुट गए। सम जाने वाले मार्ग पर वन-वे की व्यवस्था की गई। कतार से वाहन वहां पहुंचे और रात में वापस आए। जगह-जगह पुलिस के दस्तों ने वाहन चालकों की जांच की। सुबह से ही सोनार दुर्ग और गड़ीसर सरोवर आदि दर्शनीय स्थलों पर सैलानियों की रेलमपेल का नजारा दिखाई दिया। शहर के मुख्य बाजार भी सैलानियों की भीड़ से पटे दिखाई दिए।

https://youtu.be/fRfGWKR7Y_8

Hindi News / Jaisalmer / Arijit Singh और कैटरीना-विक्की समेत इन मशहूर हस्तियों ने राजस्थान के जैसलमेर में मनाया नया साल

ट्रेंडिंग वीडियो