scriptसीएम भजनलाल को असहाय बताते हुए प्रदेश नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कसा तंज | Tikaram Jully taunt on CM Bhajanlal Sharma, told slip government | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल को असहाय बताते हुए प्रदेश नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कसा तंज

प्रदेश नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली ने भजनलाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रदेश का सीएम रहते हुए आपका अधिकारियों और कर्मचारियों के सामने असहाय होना क्या संदेश देता है?

जयपुरFeb 02, 2024 / 07:07 pm

Anant

tikaram_jully_taunt_on_cm_bhajanlal_sharma.jpg

जयपुर। प्रदेश नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली ने भजनलाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रदेश का सीएम रहते हुए आपका अधिकारियों और कर्मचारियों के सामने असहाय होना क्या संदेश देता है? उन्होंने कहा कि आप राज्य के सीएम हैं, आपको तय करना है कि सरकार कैसे चलानी है, न कि हर फैसले के लिए दिल्ली का इंतजार करना होगा।

उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों की नियुक्ति में देरी पर भी सवाल उठाए हैं और कहा है कि अगर यह सरकार हर फैसले के लिए दिल्ली की पर्ची का इंतजार करेगी तो आम लोगों को समय पर न्याय कैसे मिलेगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह स्पष्ठ हो चुका है कि सरकार दिल्ली से चलाई जा रही है। उन्होंने ये सारी बातें सोशल मीडिया एक वीडियो पोस्ट के जरिए की है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan News : भजनलाल सरकार में अब ये 4 महिला IAS रहेंगी नए ‘किरदार’ में, जानें किसे-क्या मिली नई ज़िम्मेदारी?

दरअसल, सीएम भजनलाल शर्मा ने गुरुवार शाम प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में प्रदेश के सभी संभागीय आयुक्त, आईजी, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे। इस दौरान सीएम ने जिलों की कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यो की समीक्षा बैठक कर उचित आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी और कहा कि कुछ भी गलत करने से पहले भगवान से डरिए। जिसको लेकर अब नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर तंज कसते हुए सीएम को असहाय बताया।

Hindi News/ Jaipur / सीएम भजनलाल को असहाय बताते हुए प्रदेश नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कसा तंज

ट्रेंडिंग वीडियो