scriptटीचर ने ऐसे मारा कि छात्रा हो गई बेहोश, अब हो गया बवाल, भाग गया आरोपी | Patrika News
जयपुर

टीचर ने ऐसे मारा कि छात्रा हो गई बेहोश, अब हो गया बवाल, भाग गया आरोपी

छात्रा से मारपीट के मामले में अब बवाल हो गया है।

जयपुरJul 22, 2024 / 12:06 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। भीलवाड़ा जिले में एक सरकारी स्कूल में छात्रा से मारपीट के मामले में अब बवाल हो गया है। मामला आसींद के शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के बारनी राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल का है। जहां पर शनिवार को एक टीचर ने कक्षा 7 की छात्रा की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद छात्रा बेहोश हो गई। एक घंटे तक छात्रा को होश नहीं आया, जिसके बाद उसे आसींद सीएचसी लाया गया। यहां से उसे विजयनगर रेफर कर दिया।
इसके बाद आज सुबह ग्रामीण सड़क पर उतर आए है। ग्रामीणों की ओर से स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। आज सोमवार सुबह ग्रामीण स्कूल के बाहर पहुंचे और ताला जड़ दिया। ग्रामीणों ने स्कूल में न तो बच्चों को जाने दिया और न ही किसी स्टॉफ को। ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी शिक्षक को नौकरी से बर्खास्त किया जाएं और उसे गिरफ्तार किया जाए।
पुलिस ने बताया कि बारनी निवासी हर लाल नायक ने रिपोर्ट देकर बताया है कि उसकी बेटी संजू नायक (12) बारनी स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ती है। शनिवार को भी वो स्कूल गई थी। लंच के समय संजू ने अपने चाचा की लड़की रामकरणी के साथ खाना खाया। खाना खाने के बाद वे दोनों पानी पीने जा रही थी। इसी दौरान टीचर कैलाश शर्मा ने संजू की पीठ पर हाथ से जो से मारा। जिसके बाद संजू नीचे गिर गई और बेहोश हो गई।
कुछ देर बाद ग्रामीण स्कूल में इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने परिवार को सूचना दी। परिवार मौके पर पहुंचा और संजू को आसींद सीएचसी लेकर पहुंचा। जहां से उसे विजयनगर रेफर कर दिया। यहां से संजू को भीलवाड़ा रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर टीचर कैलाश शर्मा मौके से भाग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / टीचर ने ऐसे मारा कि छात्रा हो गई बेहोश, अब हो गया बवाल, भाग गया आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो