scriptगार्डन में वारदात के लिए नए कपड़े पहनकर निकलते थे बदमाश | The miscreants used to come out wearing new clothes for the incident in the garden | Patrika News
जयपुर

गार्डन में वारदात के लिए नए कपड़े पहनकर निकलते थे बदमाश

सांगानेर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर गार्डनों से पर्स जेवरात और नकदी चुराने वाला गिरोह का पर्दाफाश कर एक युवती सहित दो जनों को पकड़ा हैं।

जयपुरMay 04, 2023 / 07:21 pm

Lalit Tiwari

गार्डन में वारदात के लिए नए कपड़े पहनकर निकलते थे बदमाश

गार्डन में वारदात के लिए नए कपड़े पहनकर निकलते थे बदमाश

सांगानेर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर गार्डनों से पर्स जेवरात और नकदी चुराने वाला गिरोह का पर्दाफाश कर एक युवती सहित दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को भी निरूद्व किया हैं। आरोपी शादी समारोह होने वाले गार्डनों में वारदात के लिए अच्छे कपड़े पहनकर निकलते थे और मौका देखकर चोरी कर फरार हो जाते थे।
डीसीपी (पूर्व) ज्ञानचंद यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बॉबी सांसी और उपासना सांसी राजगढ़ एमपी के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में परिवादी रामदेव रोड फागी पाली निवासी अनिल अमरनानी ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि शहनाई गार्डन में हल्दी समारोह चल रहा था। तभी तीन संदिग्ध लोग 90 हजार रुपए, सोने चांदी के जेवरात और मोबाइल फोन चुरा ले गए।
इस तरह पकड़े बदमाश
पुलिस को सूचना मिली थी कि गार्डन से पर्स जेवरात और नगदी चुराने वाले लोग आए हुए है। इस पर पुलिस टीम ने चोरी करने आए बॉबी सांसी और उपासना सांसी को गिरफ्तार कर लिया।
अच्छे कपड़े पहनाकर करते है वारदात
पुलिस ने बताया कि आरोपी गिरोह में छोटे बच्चों को रखते है। छोटे बच्चों को अच्छे कपड़े पहनाकर मैरिज गार्डनों और प्रोग्राम स्थलों में प्रवेश करवाकर उनके द्वारा मैरिज गार्डन में चिन्हित व्यक्ति का पर्स आदि चुराकर बाहर खड़े अपने अन्य गैंग के सदस्यों को देकर चोरी करवाते है।
यह थी टीम
थानाधिकारी महेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में एएसआई भवानी सिंह, अशोक सिंह, छीतरमल और कांस्टेबल मुकेश, भोजन्ती और शीला।


Hindi News/ Jaipur / गार्डन में वारदात के लिए नए कपड़े पहनकर निकलते थे बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो