scriptमोबाइल छीनने वाला और खरीदने वाले आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

मोबाइल छीनने वाला और खरीदने वाले आरोपी गिरफ्तार

रामगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर शातिर चोर और खरीददार को गिरफ्तार किया हैं।

जयपुरJun 26, 2024 / 01:09 pm

Lalit Tiwari

रामगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर शातिर चोर और खरीददार को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चुराए हुए 20 मोबाइल बरामद किए है।
डीसीपी (नॉर्थ) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वसीम कुरैशी (25) संजय बाजार घाटगेट और चोरी के मोबाइल फोन खरीदने वाला आरोपी मोहम्मद हासिम (28) तोपखाना हजुरी घाटगेट का रहने वाला हैं। डीसीपी ने बताया कि 22 जून को परिवादी निर्माण नगर क्वींस रोड निवासी दीपेश रात 9 बजे हल्दियों का रास्ता में दुकान को मंगल करके संजय बाजार होते हुए घर जा रहा था। ठाकुर पचेवर के रास्ते से घाटगेट की तरफ अचानक एक व्यक्ति आया और उसका मोबाइल छीनकर भाग गया। पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
स्मैक पीने का आदि है आरोपी
पकड़ा गया आरोपी स्मैक पीने का आदि है और स्मैक के पैसे नही होने के कारण मोबाइल छीनने और चोरी का काम करता है। एक महीने पहले भी पिंक स्कवायर जा रहे व्यक्ति से मोबाइल छीना था। इसी तरह अजमेरी गेट, आजाद नगर ट्रांसपोर्ट, एमआईरोड, गुरूद्वारा मोड़ से मोबाइल छीन चुका है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने मोबाइल गलता गेट, जवाहर नगर, जलमहल, लालकोठी से छीने थे। आरोपी छीने हुए मोबाइल को हासिम को एक हजार से पन्द्रह सौ रुपए में बेचता था।

Hindi News/ Jaipur / मोबाइल छीनने वाला और खरीदने वाले आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो