scriptएयरपोर्ट पर ASI ने लड़की से पूछा- कहां जा रही हो, रात की रेट तो बताती जाओ, लड़की ने कर दिया गाल लाल, उसके बाद… | SpiceJet female crew member slaps CISF ASI at Jaipur airport | Patrika News
जयपुर

एयरपोर्ट पर ASI ने लड़की से पूछा- कहां जा रही हो, रात की रेट तो बताती जाओ, लड़की ने कर दिया गाल लाल, उसके बाद…

CISF-Airline Crew Member Dispute : महिला क्रू मेंबर ने कहा कि सीआईएसएफ के एएसआई ने अभद्र भाषा में बात की। यहां तक की बाजारू महिला भी कहा और कहा कि एक रात की क्या रेट है।

जयपुरJul 12, 2024 / 09:06 am

Anil Prajapat

Dispute at Jaipur airport
Rajasthan News : जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur airport) पर गुरुवार को सीआईएसएफ के एएसआई और स्पाइसजेट की महिला क्रू मेंबर के बीच विवाद हो गया। इस दौरान क्रू मेंबर ने एएसआई के थप्पड़ जड़ दिया। इस संबंध में एएसआई गिरिराज प्रसाद ने एयरपोर्ट थाने में मारपीट और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने क्रू मेंबर को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने आरोपी क्रू मेंबर को जेल भेज दिया। क्रू मेंबर की ओर से भी एएसआई के खिलाफ एयरपोर्ट धाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। जिसमें बताया गया कि एएसआई ने महिला सुरक्षाकर्मी न होने के बावजूद रोका और कहा कि एक रात की क्या रेट है। तो वह आपा खो बैठी और थप्पड़ मार दिया।

महिला क्रू मेंबर की रिपोर्ट में यह आरोप

क्रू मेंबर ने पुलिस को बताया कि एएसआई गिरिराज प्रसाद ने उसे रोका और कहा कि सीधे-सीधे कहां जा रही, हमारे पास रुक जाओ। इस पर उसने कहा कि गेट पर कोई महिल सुरक्षाकर्मी नहीं है तो वह अभद्र भाषा में बात करने लगा। यहां तक की बाजारू महिला भी कहा और कहा कि एक रात की क्या रेट है। इस पर उसका मानसिक संतुलन बिगड़ दिया और उसने आरोपी पर बल प्रयोग किया।

एएसआई ने दर्ज कराई यह रिपोर्ट

गिरिराज प्रसाद की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार सुबह चार बजे स्पाइस जेट के क्रू मेंबर खाने-पीने का सामान लेकर जा रहे थे। महिला क्रू मेंबर को जांच के लिए रोका था। क्रू मेंबर ने महिला सुरक्षाकर्मी को बुलाने की बात कही। इसी बात को लेकर क्रू मेंबर बहस करने लगी और थप्पड़ मार दिया।
यह भी पढ़ें

Paper Leak Case : पेपर माफिया ओमप्रकाश ढाका के घर SOG को मिले अहम सबूत, अब खुलेंगे कई बड़े राज

स्पाइसजेट ने कहा, क्रू मेंबर के साथ अभद्र व्यवहार

मामले में स्पाइसजेट की ओर से कहा गया है कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। कैटरिंग वहन एस्कॉर्ट करते समय हमारी महिला सुरक्षा कर्मचारी के साथ सीआईएसएफ कर्मी ने अनुचित और अभद्र व्यवहार किया। सीआईएसएफ कर्मी ने महिला कर्मचारी को ड्यूटी के बाद घर आकर मिलने के लिए कहा। जबकि महिला कर्मचारी के पास भारत के नागरिक उड्डयन सुरक्षा नियामक ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी की ओर से जारी वैध एयरपोर्ट एंट्री पास था। हम यौन उत्पीड़न के इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।

कोर्ट में लगाई जमानत याचिका

अधिवक्ता दीपक चौहान ने बताया कि क्रू मेंबर की कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है। महिला के खिलाफ मामला राजकार्य में बाधा व मारपीट की श्रेणी में नहीं आता है। सीआईएसएफ के एएसआई ने ऑन ड्यूटी महिला क्रू मेंबर की लज्जा भंग की और उससे अभद्रता की। एएसआई की ड्यूटी एक्ट में यह राजकीय ड्यूटी का पार्ट नहीं था। क्रू मेंबर की तरफ से थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Hindi News/ Jaipur / एयरपोर्ट पर ASI ने लड़की से पूछा- कहां जा रही हो, रात की रेट तो बताती जाओ, लड़की ने कर दिया गाल लाल, उसके बाद…

ट्रेंडिंग वीडियो