script‘बेटे ने फोन पर बताया मम्मी ऑटो रिक्शा में बैठकर बिना बताए चली गई’ | Patrika News
जयपुर

‘बेटे ने फोन पर बताया मम्मी ऑटो रिक्शा में बैठकर बिना बताए चली गई’

पति जॉब पर गया था। पीछे से दोपहर 12 बजे उसके बेटे ने फोन पर बताया कि मम्मी ऑटो रिक्शा में बैठकर बिना बताए चली गई है।

जयपुरJul 14, 2024 / 11:11 am

Santosh Trivedi

wife left home with lover

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजावास। हरमाड़ा थाने में एक जने ने न्यायालय के माध्यम से उसकी पत्नी पर प्रेमी के साथ भागने और अलमारी में रखे गहने और नकदी चुरा ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। हेड कांस्टेबल सत्यवीर सिंह ने बताया कि हरमाड़ा निवासी 35 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वर्ष 2012 में उसकी शादी हुई थी। वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था।
5 जून को वह जॉब पर गया था। पीछे से दोपहर 12 बजे उसके बेटे ने फोन पर बताया कि मम्मी ऑटो रिक्शा में बैठकर बिना बताए चली गई है। इस पर वह घर पहुंचा तो पत्नी घर पर नहीं मिली। अलमारी को संभालने पर लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने और 3 हजार रुपए गायब मिले।
रिश्तेदारों-परिचितों के यहां ढूंढने पर भी पत्नी का पता नहीं चल सका। इससे पहले भी उसकी पत्नी 4 अप्रेल को बिना बताए घर छोड़कर चली गई थी। इसकी गुमशुदगी हरमाड़ा थाने में दर्ज करवाई थी, तब राजस्थान पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को सूरत (गुजरात) से पकड़कर लाई थी।
इस दौरान उसकी पत्नी ने मांफी मांगकर दोबारा ऐसी गलती नहीं करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन अब उसकी पत्नी दुबारा प्रेमी के साथ ही छोड़कर गहने-नकदी लेकर चली गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला व प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jaipur / ‘बेटे ने फोन पर बताया मम्मी ऑटो रिक्शा में बैठकर बिना बताए चली गई’

ट्रेंडिंग वीडियो