scriptSMS मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती, इंटरव्यू के लिए पहुंचे डॉक्टर, इतनी भीड़ देख होने लगी चर्चा | SMS Medical College Recruitment Doctors Arrived for Interview Discussion Started after Seeing Such a Huge Crowd | Patrika News
जयपुर

SMS मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती, इंटरव्यू के लिए पहुंचे डॉक्टर, इतनी भीड़ देख होने लगी चर्चा

SMS Medical College News : सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज जयपुर में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर और लेक्चरर पद के लिए 120 पदों की संविदा भर्ती निकाली। इसमें इंटरव्यू देने के लिए डॉक्टरों की भी भीड़ पहुंच गई। जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

जयपुरAug 22, 2024 / 12:18 pm

Sanjay Kumar Srivastava

SMS Medical College Recruitment Doctors Arrived for Interview Discussion Started after Seeing Such a Huge Crowd

सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज जयपुर

SMS Medical College News : सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज जयपुर की ओर से जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर और लेक्चरर पद के लिए निकाली 120 पदों की संविदा भर्ती के लिए करीब 600 डॉक्टर कॉलेज पहुंचे हैं। इंटरव्यू प्रक्रिया के दौरान कॉलेज में डॉक्टरों की भीड़ चर्चा का विषय बनी रही। चिकित्सकों का कहना था कि एक तरफ राज्य के सरकारी अस्पतालों में मरीजों की तुलना में चिकित्सकों की कमी है। वहीं दूसरी तरफ चिकित्सक नौकरी के लिए कतार में लग रहे हैं।

80 जूनियर रेजिडेंट और 40 लेक्चरर पदों के लिए निकाली भर्ती

प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ.दीपक माहेश्वरी के अनुसार कॉलेज के विभिन्न विभागों में जूनियर रेजिडेंट के 80 और लेक्चरर के 40 पदों के लिए यह भर्ती निकाली गई है। इस पद के लिए कई आवेदन आए हैं।

Hindi News/ Jaipur / SMS मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती, इंटरव्यू के लिए पहुंचे डॉक्टर, इतनी भीड़ देख होने लगी चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो