scriptRajasthan Politics: शांति धारीवाल के बिगड़े बोल… सदन में अपशब्दों का किया प्रयोग; बोले- ‘कोटा में रहना है या नहीं…’ | Shanti Dhariwal used abusive words in the assembly | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: शांति धारीवाल के बिगड़े बोल… सदन में अपशब्दों का किया प्रयोग; बोले- ‘कोटा में रहना है या नहीं…’

Rajasthan News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा में अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

जयपुरJul 27, 2024 / 07:16 am

Lokendra Sainger

राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल ने भाजपा विधायक के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। सदन में शुक्रवार को यूडीएच विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान स्पीकर की कुर्सी पर बैठे कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने कांग्रेस नेता शांति धारीवाल को बोलने से रोक दिया। जिसके बाद उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) अक्सर सुर्खियों बने रहते है। इसी बीच वे एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। जब कांग्रेस नेता शांति धारीवाल सदन में बोल रहे थे। जब स्पीकर ने समय का हवाला देते हुए उन्हें अपनी बात खत्म करने को कहा तो इसी दौरान वह अपशब्द बोल गए।

‘कोटा में रहना है या नहीं’

राजस्थान विधानसभा में यूडीएच विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान शांति धारीवाल बोल रहे थे। इस बीच 30 मिनट का समय पूरा होने के बाद स्पीकर की कुर्सी पर बैठे कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने कांग्रेस नेता शांति धारीवाल को बोलने से रोक दिया। जिसके बाद उन्होंने कि आज 65 लोग बोलने वाले हैं। अरे वह तो कितने ही बोलने वाले लोग हो, देर तक चला लेना।
इसके बाद शांति धारीवाल ने अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि कोटा के रहने वाले हो, कोटा में रहना है या नहीं। इस दौरान सदन में मौजूद अन्य सदस्य शांति धारीवाल की बात पर हंसने लगे। बता दें कि शांति धारीवाल कोटा उत्तर से विधायक हैं। जबकि उस समय स्पीकर की कुर्सी पर कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा बैठे थे।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: शांति धारीवाल के बिगड़े बोल… सदन में अपशब्दों का किया प्रयोग; बोले- ‘कोटा में रहना है या नहीं…’

ट्रेंडिंग वीडियो