scriptBypoll Results 2024 : विधानसभा उपचुनाव रिजल्ट पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, भाजपा पर क्या तंज कसा जानें | Sachin Pilot Big Statement Assembly by-election Result Know What Taunt on BJP | Patrika News
जयपुर

Bypoll Results 2024 : विधानसभा उपचुनाव रिजल्ट पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, भाजपा पर क्या तंज कसा जानें

Bypoll Results 2024: सात राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने 4 सीटों पर जीत दर्ज की। वहीं ‘इंडिया’ गठबंधन ने 10 सीट पर विजय की पताका फहराई। विधानसभा उपचुनाव रिजल्ट पर सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया। भाजपा पर क्या तंज कसा जानें?

जयपुरJul 13, 2024 / 07:04 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Sachin Pilot Big Statement Assembly by-election Result Know What Taunt on BJP

Bypoll Results 2024 : विधानसभा उपचुनाव रिजल्ट पर सचिन पायलट का बड़ा बयान

Bypoll Results 2024 : सात राज्यों में हुए 13 विधानसभा उपचुनाव का आज शनिवार को रिजल्ट आया। इस रिजल्ट में कांग्रेस ने 4 सीट और ‘इंडिया’ गठबंधन ने 10 सीटों पर विजय दर्ज की। उपचुनाव में हुई जीत से उत्साहित कांग्रेस पार्टी के राजस्थान के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट X पर लिखा कि इस उपचुनाव में विजय प्राप्त करने वाले कांग्रेस एवं INDIA गठबंधन के समस्त उम्मीदवारों को मैं बधाई देता हूं। हिमाचल प्रदेश के देहरा विस क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर, नालागढ़ विस सीट से हरदीप सिंह बाबा, उत्तराखंड की मंगलौर विधानसभा सीट से @qazinizamuddin एवं बद्रीनाथ विधानसभा सीट से @lakhpatbutola को विधानसभा उपचुनाव में विजयी होने पर विशेष शुभकामनाएं देता हूं। जनता ने फिर असत्य, द्वेष एवं नफरत को नकार कर सत्य, न्याय एवं भाईचारे की विचारधारा पर अपने विश्वास की मुहर लगाई है।

उपचुनाव का रिजल्ट क्या रहा जानें ?

13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव का आज रिजल्ट आया। ‘इंडिया’ गठबंधन ने 10 सीटों पर विजय प्राप्त की है। वहीं कांग्रेस ने इस चुनाव में कुल 4 सीटों पर जीत दर्ज की। पश्चिम बंगाल में TMC ने 4 सीटें, पंजाब में AAP ने जालंधर पश्चिम सीट पर जीत दर्ज की। DMK ने 1 सीट पर जीत दर्ज की है। बिहार की रूपौली सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार शंकर सिंह ने जीत दर्ज की है। उधर, BJP को मध्य प्रदेश और हिमाचल में 1-1 सीट पर विजय प्राप्त हुई।

Hindi News / Jaipur / Bypoll Results 2024 : विधानसभा उपचुनाव रिजल्ट पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, भाजपा पर क्या तंज कसा जानें

ट्रेंडिंग वीडियो