scriptरोनाल्डो ने प्रीमियर लीग का 100वां गोल अपने दिवंगत बेटे को समर्पित किया | Ronaldo dedicates goal to his late son | Patrika News
जयपुर

रोनाल्डो ने प्रीमियर लीग का 100वां गोल अपने दिवंगत बेटे को समर्पित किया

मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आर्सेनल के खिलाफ प्रीमियर लीग में अपना 100वां गोल करने के बाद अपने और जॉजीर्ना रोड्रिगेज के दिवंगत बेटे को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

जयपुरApr 25, 2022 / 07:58 am

Satish Sharma

रोनाल्डो ने प्रीमियर लीग का 100वां गोल अपने दिवंगत बेटे को समर्पित किया

रोनाल्डो ने प्रीमियर लीग का 100वां गोल अपने दिवंगत बेटे को समर्पित किया

लंदन. मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आर्सेनल के खिलाफ प्रीमियर लीग में अपना 100वां गोल करने के बाद अपने और जॉजीर्ना रोड्रिगेज के दिवंगत बेटे को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। पुर्तगाली फुटबॉलर ने शनिवार को 100वां गोल करने के बाद अपने दिवंगत बेटे को समर्पित किया। उन्होंने अपने नवजात बेटे को खोने के कुछ दिनों बाद यह बड़ी उपलब्धि हालिस की। इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें आकाश की ओर अपनी उंगली से इशारा करते हुए देखा जा सकता है।
रोनाल्डो और उनके साथी जॉजीर्ना ने सोमवार (19 अप्रैल) को एक बयान में अपने बेटे के दुखद निधन की सूचना दी थी। फुटबॉल स्टार साथी एक साथ जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रही थी, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि जब उसने एक लड़की को जन्म दिया, तो उनके बेटे की मृत्यु हो गई। रोनाल्डो ने सोमवार को सोशल मीडिया पर लिखा, “हमें बेहद दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है। हम हमेशा आपको प्यार करेंगे।” अपने नवजात बेटे की मौत पर शोक जताते हुए आखिरी मैच से चूकने के बाद, 37 वर्षीय को मैनेजर राल्फ रंगनिक द्वारा मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम में शामिल किया गया, जिन्होंने मैच से पहले खुलासा किया था कि रोनाल्डो ने कहा था कि वह सही हालत में है और आर्सेनल के खिलाफ मैच खेलेंगे।
रंगनिक ने बीटी स्पोर्ट से कहा, “हमने उसी दिन बात की, जिस दिन वह लौटे। उन्होंने मुझसे कहा कि सब कुछ ठीक है इसलिए वह फिर से प्रशिक्षण ले सकते हैं और फिर से खेल सकते हैं। उनका टीम में वापस आना अच्छा है।”

Hindi News / Jaipur / रोनाल्डो ने प्रीमियर लीग का 100वां गोल अपने दिवंगत बेटे को समर्पित किया

ट्रेंडिंग वीडियो