scriptइन बेशर्मों को शर्म क्यों नहीं आती? ड्राई डे के दिन पुलिस थाने के नजदीक खूब बिकी शराब | Republic Day 2024 dry day blown to pieces | Patrika News
जयपुर

इन बेशर्मों को शर्म क्यों नहीं आती? ड्राई डे के दिन पुलिस थाने के नजदीक खूब बिकी शराब

Republic Day 2024 Dry Day : कल 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में ड्राई डे घोषित किया गया था। जिसके बावजूद सोडाला थाना क्षेत्र में 12 फीट की शराब की शटर बंद कर 6 इंच की खिड़की से लाखों की शराब बेची गई।

जयपुरJan 27, 2024 / 05:20 pm

Ashish

republic_day_2024_dry_day_blown_to_piece.jpg

Republic Day 2024 Dry Day : 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में ड्राई डे घोषित किया गया था। जिसके बावजूद सोडाला थाना क्षेत्र में 12 फीट की शराब की शटर बंद कर 6 इंच की खिड़की से लाखों की शराब बेची गई। चौंकाने वाली बात तो यह है कि दुकान सोडाला थाना से महज 60 से 70 मीटर की दूरी पर है।

पुलिस थाने के नजदीक होने के बावजूद भी न किसी का डर न भय। स्थानीय लोगों का कहना है कि मुश्किल से ही यह दुकान कभी बंद रहती होगी। जैसा की वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बीते 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर शराब दुकान के बाहर लोग शराब खरीदने की जद्दोजहद में लगे हैं। इस वीडियो में आप देख पा रहे होंगे कि 12 फीट की दुकान बंद कर महज 6 फीट की खिड़की खोलकर शराब बेची जा रही है।


बताते चले आपको कि 26 जनवरी को ड्राई डे घोषित किया गया था, पुलिस थाने के नजदीक होने के बावजूद भी इस तरह की घटना शर्मसार कर देने वाली है। इस 2 मिनट के वीडियो ने पुलिस , आबकारी और जिला प्रशासन सब की पोल एक साथ खोल दी है। देखें पूरी वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rtzgi

Hindi News / Jaipur / इन बेशर्मों को शर्म क्यों नहीं आती? ड्राई डे के दिन पुलिस थाने के नजदीक खूब बिकी शराब

ट्रेंडिंग वीडियो