scriptRajasthan SI Paper Leak: क्या रद्द होगी SI भर्ती परीक्षा ? विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने कही ऐसी बड़ी बात | Regarding SI Exam case, Minister Jogaram Patel said, report has been submitted to the CM | Patrika News
जयपुर

Rajasthan SI Paper Leak: क्या रद्द होगी SI भर्ती परीक्षा ? विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने कही ऐसी बड़ी बात

Rajasthan SI Paper Leak: कमेटी ने सभी पक्षों को सुना और तथ्यात्मक रिपोर्ट सीएम को भेजी, विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपे जाने की मंगलवार को पुष्टि की।

जयपुरOct 16, 2024 / 07:52 am

Rakesh Mishra

SI Paper Leak Case
Rajasthan SI Paper Leak: सब इंस्पे€टर भर्ती परीक्षा मामले के परीक्षण को लेकर गठित समिति के संयोजक और विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपे जाने की मंगलवार को पुष्टि कर दी। राजस्थान पत्रिका ने मंगलवार को समाचार प्रकाशित कर खुलासा किया कि एसआई भर्ती से संबंधित रिपोर्ट समिति ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को सौंप दी।
पटेल ने मंगलवार को कहा कि रिपोर्ट में कई सुझाव भी दिए हैं। सभी पक्षों को सुना है। पुलिस और एसओजी की रिपोर्ट भी देखी है। अभिभावकों और पीड़ितों को भी सुना है। बहुत सारे अभ्य़र्थी ऐसे भी हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत करके परीक्षा पास की है। कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने नकल की या डमी अभ्यर्थी बैठाकर परीक्षा पास की। कमेटी के सभी सदस्यों ने एक राय होकर अपनी रिपोर्ट तैयार कर मुख्यमंत्री को भेजी है।
पटेल ने भर्ती परीक्षा रद्द होने के सवाल पर कहा कि हमें जो सुझाव देने थे। वो रिपोर्ट में दे दिए हैं। अब भर्ती परीक्षा रद्द करनी है या नहीं करनी है, इसका फैसला तो मुख्यमंत्री लेंगे। यह हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं है।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan SI Paper Leak: क्या रद्द होगी SI भर्ती परीक्षा ? विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने कही ऐसी बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो