scriptरविंद्र सिंह भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, समर्थकों ने अब कर डाली ये बड़ी मांग | Ravindra Singh Bhati again receives death threat rajasthan barmer police | Patrika News
जयपुर

रविंद्र सिंह भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, समर्थकों ने अब कर डाली ये बड़ी मांग

रविंद्र सिंह भाटी को फिर एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद भाटी के समर्थको में हड़कंप मच गया।

जयपुरMay 15, 2024 / 10:32 am

Lokendra Sainger

राजस्थान की सुपर हॉट लोकसभा सीट में से एक रही बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को फिर एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद भाटी के समर्थको में हड़कंप मच गया। आरोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो के माध्यम से खुलेआम धमकी दी है। साथ ही राजपूत समाज के खिलाफ विवादित टिप्पणी भी की है। जिसके बाद एक समाज में आक्रोश बना हुआ है।
सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में आरोपी खुलेआम कहते हुए नजर आ रहा है कि ‘खुलेआम कह रहा हूं, तेरे (भाटी समर्थक) बाप रविंद्र सिंह भाटी को खुलेआम मारेंगे’। साथ ही वीडियो में आरोपी ने ओम बन्ना को लेकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिस पर लोगों ने कमेंट कर पुलिस से कार्रवाई की अपील की है। हालांकि पुलिस ने इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।
यह भी पढ़ें

पत्नी से 10 रुपए लेकर निकला ये नेता और बन गया ‘राजस्थान का CM’, जानें ‘बाबोसा’ से जुड़ी 7 बड़ी बातें

पहले भी मिल चुकी धमकी

इससे पहले रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर मेघाराम नाम के युवक ने धमकी दी थी। आरोपी ने बालोतरा में चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी का कमेंट किया था। पुलिस ने बताया था कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम की आईडी करीबन 45 दिन पहले बालोतरा में सर्वेश्वर उद्योग 3 फेस जेरला चौराया बलोतरा जहां कपड़े का काम करता है। इस मामले में एसपी नरेंद्र सिंह मीणा के सुपरविजन में पुलिस की टीम ने आरोपी को बालोतरा में कपड़े के दुकान में गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें

राजस्थान का ये कलेक्टर 1 नहीं बल्कि 3 जिलों की संभालेंगे कमान, अब मिली इन जिलों की जिम्मेदारी

रविंद्र भाटी की सुरक्षा में दो PSO

गौरतलब है कि रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा के लिए Z+ सुरक्षा की मांग की जा रही थी। जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने पुलिस मुख्यालय में बैठक करने के बाद सुरक्षा देने का फैसला किया। राजस्थान पुलिस ने रविंद्र सिंह भाटी को PSO यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर की सुरक्षा देने का फैसला किया था। भाटी को दो PSO सुरक्षा के लिए दिये गए हैं। हालांकि पुलिस ने कहा है कि उनकी आगे सुरक्षा बढ़ाई भी जा सकती है।

Hindi News/ Jaipur / रविंद्र सिंह भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, समर्थकों ने अब कर डाली ये बड़ी मांग

ट्रेंडिंग वीडियो