scriptअश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, बलात्कार पीड़िता दूसरी मंजिल से कूदी, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार | Rape Victim Jumped From Second Floor, Condition Critical, Accused Arrested In Jaipur | Patrika News
जयपुर

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, बलात्कार पीड़िता दूसरी मंजिल से कूदी, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

करणी विहार थाना इलाके में अपहरण कर किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा।

जयपुरDec 18, 2023 / 10:04 am

Nupur Sharma

rape_case.jpg

करणी विहार थाना इलाके में अपहरण कर किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा। बदनामी के डर से किशोरी ने शुक्रवार रात को घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घायल पीड़िता का गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती : खिलाड़ियों से भेदभाव, मैदान में बाजी मारने वाले नौकरी पाने की रेस में पिछड़ रहे

घटना के बाद किशोरी के पिता ने आरोपी के खिलाफ अपहरण कर बलात्कार करने का शनिवार रात को मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शनिवार देर रात को धाबास निवासी आरोपी इंद्र सिंह उर्फ पल्ली को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी किशोरी के घर के पास रहता है। उसने बहला-फुसलाकर किशोरी का आठ दिसंबर को अपहरण कर लिया। इसके बाद किशोरी से बलात्कार किया। इस दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। किसी तरह किशोरी 13 दिसंबर को आरोपी से बच कर घर पर आ गई और परिजन को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड : आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे शूटर्स व साजिशकर्ता

बार-बार कॉल कर रहा था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी 14 दिसंबर से किशोरी से मिलने के लिए बार-बार कॉल कर रहा था। किशोरी के इनकार करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बदनामी के डर से किशोरी ने 15 दिसंबर को घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मामले में किशोरी और आरोपी के मोबाइल जब्त कर लिए हैं।

https://youtu.be/VLW44WSEdJs

Hindi News/ Jaipur / अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, बलात्कार पीड़िता दूसरी मंजिल से कूदी, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो