scriptराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर नया अपडेट, भाजपा पर भड़के अशोक गहलोत | Ram Mandir Pran Pratistha ceremony New update Ashok Gehlot shows mirror of truth to BJP | Patrika News
जयपुर

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर नया अपडेट, भाजपा पर भड़के अशोक गहलोत

Ashok Gehlot Furious at BJP and RSS : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर नया अपडेट। समारोह के निमंत्रण पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भाजपा को सच का आइना दिखाया।

जयपुरJan 13, 2024 / 12:45 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ashok_gehlot_7.jpg

Ashok Gehlot

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा। इस समारोह के लिए कांग्रेस को न्योता भेजा गया था। पर कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया। जिसके बाद देश में राजनीति गरमा गई। कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में न शामिल होने पर जहां भाजपा हमलावर हो गई है वहीं कांग्रेस अपनी सफाई दे रही है। अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के निमंत्रण पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा ने मुद्दा बनाया तभी तो ये दिक्कत आई है। राम मंदिर सबकी आस्था का केंद्र है, ये सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया तो झगड़ा मिट गया था। सभी देशवासियों ने फैसले का स्वागत किया। सरकार को भी उसी प्रकार का व्यवहार करना चाहिए था।

RSS और भाजपा का बना दिया है कार्यक्रम

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने आगे कहा कि इसका राजनीतिकरण किया गया है। जब राम मंदिर सबका है जो शुरुआत से अगर सभी को साथ लेकर चलते तो ये नौबत नहीं आती। इसे RSS और भाजपा का कार्यक्रम बना दिया गया है। तो इस कार्यक्रम में कांग्रेस के नेता क्यों जाएं? इसमें मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, अधीर रंजन चौधरी जी क्यों जाएं?

यह भी पढ़ें – रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा तोहफा, अब गांधीनगर स्टेशन पर रुकेगी वंदे भारत ट्रेन

घमंड की सरकार चला रही है भाजपा

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा घमंड की सरकार चला रही है। ये लोग देश को जिस रास्ते पर ले जाना चाहते हैं वह खतरे का रास्ता है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान की इन सर्द हवाओं में गूंज रहा एक गरम सवाल, कब और कौन बनेगा नेता प्रतिपक्ष

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/_h56tLn2zcs

Hindi News/ Jaipur / राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर नया अपडेट, भाजपा पर भड़के अशोक गहलोत

ट्रेंडिंग वीडियो