scriptराज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंत्री पद संभालते ही विभाग पर दिया बड़ा बयान, सुनकर हर कोई चौंका | Rajyavardhan Singh Rathore big statement Department after assuming minister charge everyone was shocked to hear | Patrika News
जयपुर

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंत्री पद संभालते ही विभाग पर दिया बड़ा बयान, सुनकर हर कोई चौंका

Rajyavardhan Singh Rathore big statement : सांसद से विधायक और अब मंत्री बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आज मंत्री पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिया बड़ा बयान।

जयपुरJan 01, 2024 / 03:18 pm

Sanjay Kumar Srivastava

rajyavardhan_singh_rathore.jpg

Rajyavardhan Singh Rathore

सांसद से विधायक और अब मंत्री बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आज नए साल 2024 के पहले दिन सोमवार को शुभ मुहूर्त में मंत्री पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बड़ा बयान दिया। राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, विभाग कोई भी हो हमें पूरी तरह से सरकार चलानी है। अधिकारियों, कर्मचारियों और हम सभी की जिम्मेदारी है कि राजस्थान की जनता की सेवा करें। संविधान भी यही कहता है कि जो भी जिम्मेदारी हो उसे पूरी तरह से निभाएं, ये 5 साल राजस्थान के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। बहुत इंतजार के बाद राजस्थान मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया है। इसमें 22 मंत्री बनाए गए है। जिन्हें अभी विभाग नहीं मिले हैं।

राजस्थान की जनता की सेवा का मिला मौका

राज्यवर्धन राठौड़ ने आज पदभार ग्रहण करने के बाद कहा एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। राजस्थान की जनता की सेवा का मौका दिया गया। पीएम, सीएम के नेतृत्व में राजस्थान का उत्थान करना है। विभाग कोई सा भी है, जिम्मेदारी के साथ सरकार चलानी है। अधिकारियों, मंत्रियों की सभी की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें – भाजपा पर प्रताप सिंह खाचरियावास का तंज, बोले – हनीमून पीरियड छोड़कर अब कानून-व्यवस्था पर दें ध्यान

जल्दी से अच्छा है सोच, समझकर करें तैयारी

राज्यवर्धन राठौड़ ने आगे कहा, इंडिया अलायंस का विपक्ष कमजोर और दृष्टिहीन है। हमारा संकल्प साफ है। इस बार भाजपा राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 25 में से 25 सीटें जीतेंगी। हड़बड़ाहट में जल्दी से अच्छा है सोच, समझकर तैयारी करना जरूरी है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान राज्यपाल से सीएम भजनलाल शर्मा की मुलाकात रद्द, इमरजेंसी में दिल्ली में किए गए तलब

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंत्री पद संभालते ही विभाग पर दिया बड़ा बयान, सुनकर हर कोई चौंका

ट्रेंडिंग वीडियो