scriptRajasthan Vidhansabha : विधानसभा में विपक्ष के हंगामे पर भड़के मदन दिलावर, कांग्रेस को बताया हिंदुओं का दुश्मन | Rajasthan Vidhansabha : Madan Dilawar said Congress is the enemy of Hindus | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Vidhansabha : विधानसभा में विपक्ष के हंगामे पर भड़के मदन दिलावर, कांग्रेस को बताया हिंदुओं का दुश्मन

Rajasthan Budget 2024-25 : विधानसभा में दूसरे दिन भी जमकर हंगामा देखने को मिला। विपक्ष के हंगामे व नारेबाजी के चलते सदन की कार्यवाही आधा घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी।

जयपुरJul 04, 2024 / 01:13 pm

Anil Prajapat

madan dilawar-8
Rajasthan Vidhansabha : जयपुर। विधानसभा में दूसरे दिन भी जमकर हंगामा देखने को मिला। सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के डीएनए वाले बयान पर हंगामा हुआ। वहीं, मंत्री दिलावर द्वारा कांग्रेस को हिंदुओं की दुश्मन बताने पर ​विपक्ष भड़क गया। जबरदस्त हंगामा करने के बाद कांग्रेस विधायकों ने राजस्थान विधानसभा से वॉक आउट कर दिया है। विपक्ष के हंगामे व नारेबाजी के चलते सदन की कार्यवाही आधा घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी।
विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के डीएनए वाले बयान का मुद्दा उठाना चाहा। लेकिन, स्पीकर वासुदेव देवनानी ने परमिशन नहीं दी। इसके बाद प्रश्नकाल की कार्यवाही शुरू हुई। जैसे ही शिक्षा मंत्री मदन दिलावर सवाल का जवाब देने के लिए खड़े हुए तो विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी और डीएनए वाले बयान का ​विरोध करते हुए मदन दिलावर के इस्तीफे की मांग की।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी के बाद जूली ने लगाया माइक बंद करने का आरोप, राज्यपाल के अभिभाषण पर मचा हंगामा; कार्यवाही स्थगित

मंत्री दिलावर बोले- कांग्रेस हिंदुओं की दुश्मन

प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष के हंगामे पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिंदुओं की दुश्मन हैं। ये हिंदुओं को हिंसक मानते हैं, हत्यारा मानते हैं। कांग्रेस के ये लोग राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं। ये आदिवासी के दुश्मन हैं और हिंदू को हिंदू नहीं मानते हैं। बता दें कि मंत्री दिलावर दो बार सवालों का जवाब देने के लिए खड़े हुए। लेकिन, विपक्ष ने उनका जवाब सुनने की जगह जमकर नारेबाजी की।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan Vidhansabha : विधानसभा में विपक्ष के हंगामे पर भड़के मदन दिलावर, कांग्रेस को बताया हिंदुओं का दुश्मन

ट्रेंडिंग वीडियो