scriptराजस्थान विश्वविद्यालय : चुनावी माहौल ने कैम्पस में छात्रों की बढ़ाई मुश्किलें | Rajasthan University: Election atmosphere increased in the campus | Patrika News
जयपुर

राजस्थान विश्वविद्यालय : चुनावी माहौल ने कैम्पस में छात्रों की बढ़ाई मुश्किलें

जयपुर . राजस्थान विश्वविद्यालय में चुनावी माहौल ने आम छात्रों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। विश्वविद्यालय परिसर चुनावी रंग में रंग चुका है।

जयपुरJul 14, 2023 / 10:46 pm

Anil Chauchan

Rajasthan university

Rajasthan university

जयपुर . राजस्थान विश्वविद्यालय में चुनावी माहौल ने आम छात्रों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। विश्वविद्यालय परिसर चुनावी रंग में रंग चुका है। मुख्य द्वार पर वाहनों की कतार है तो अंदर कैम्पस बदरंग हो गया है। छात्रनेताओं ने प्रचार के लिए कैम्पस में जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से इन छात्रनेताओं को नोटिस दिए जा रहे हैं, लेकिन इनका असर भी नजर नहीं आ रहा।
विद्यार्थियों की बढ़ी परेशानी
विश्वविद्यालय में एक जुलाई से शैक्षणिक सत्र की शुरुआत हो गई है। ऐसे में विश्वविद्यालय में छात्रों और अभिभावकों को आना-जाना लगा हुआ है। इस माहौल में सबसे अधिक परेशानी उन्हें ही हो रही है।
खाली नहीं हुए कार्यालय
डीएसडब्ल्यू की ओर से छात्रसंघ कार्यालयों को खाली कराने के लिए नोटिस जारी किया गया था, लेकिन अभी तक कार्यालय खाली नहीं कराए गए हैं। छात्रसंघ पदाधिकारियों की बैठक में भी केवल एक ही पदाधिकारी ने कार्यालय की चाबी सौंपी थी। अध्यक्ष से लेकर महासचिव ने कार्यालय खाली नहीं किए।
इनका कहना है
कैंपस में अनुशासनहीनता करने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। गेट से वाहन हटवाए जाएंगे। इसके अलावा कार्यालय खाली कराए जा रहे हैं। तीन दिन में कार्रवाई होगी।
एचएस पलसानिया, चीफ प्रोक्टर, राजस्थान विवि

Hindi News / Jaipur / राजस्थान विश्वविद्यालय : चुनावी माहौल ने कैम्पस में छात्रों की बढ़ाई मुश्किलें

ट्रेंडिंग वीडियो