scriptRajasthan News: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपये ठगी | Rajasthan News: Unemployed People Cheated In Name Of Getting Jobs In Railways, Took Lakhs Of Rupees | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपये ठगी

Rajasthan News: जयपुर के जालूपुरा थाना इलाके में बेरोजगार युवकों को रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर 11.65 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है।

जयपुरJan 15, 2024 / 11:01 am

Nupur Sharma

case_of_fraud_for_railway_job_in_rajasthan.jpg

Rajasthan News: जयपुर के जालूपुरा थाना इलाके में बेरोजगार युवकों को रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर 11.65 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में दो पीडितों ने शनिवार को केस दर्ज करवाए हैं । पहली वारदात हरियाणा निवासी मोहम्मद साहिब के साथ हुई। उन्होंने चंचल शर्मा, नंद किशोर बेनीवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

हरियाणा के दो युवकों को दिया झांसा
रिपोर्ट में बताया है कि आरोपियों ने एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। जहां आरोपियों ने रेलवे में बड़े अधिकारियों से जान पहचान बताकर एलडीसी के पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर 7 लाख रुपए की ठगी कर ली। दूसरा मामला हरियाणा के मेवात निवासी शौकीन ने दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में उन्होंने बताया है कि दोनों आरोपियों ने उसे भी होटल में बुलाया। जहां रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर 4.65 लाख रुपए की ठगी कर ली।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपये ठगी

ट्रेंडिंग वीडियो