scriptJaipur Airport पर स्पाइसजेट की क्रू मेंबर ने CISF के एएसआई को मारा थप्पड़, सीसीटीवी वीडियो Viral | Rajasthan News : Spice Jet crew member slaps CISF ASI at Jaipur airport | Patrika News
जयपुर

Jaipur Airport पर स्पाइसजेट की क्रू मेंबर ने CISF के एएसआई को मारा थप्पड़, सीसीटीवी वीडियो Viral

Jaipur International Airport : क्रू मेंबर का कहना था कि महिला स्टाफ नहीं है, इसलिए वह स्क्रीनिंग नहीं करवा सकती। इसपर एएसआई ने महिला स्टाफ बुलाने की बात कही। इसी बात को लेकर क्रू मेंबर भड़क गई और उसने एएसआई को थप्पड़ जड़ दिया।

जयपुरJul 11, 2024 / 10:53 pm

जमील खान

Rajasthan News
Jaipur News : जयपुर हवाई अड्डे पर गुरुवार को स्पाइस जेट की एक महिला कर्मी ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) को थप्पड़ मार दिया। आरोपी क्रू मेंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुबह 4 बजे घटी घटना का वीडिया वायरल हुआ है जिसमें महिला को एएसआई को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। स्पाइस जेट की फूड सुपरवाइजर अनुराधा रानी जब ‘वाहन गेट’ से एयरपोर्ट में एंटर कर रही थी तब ड्यूटी पर तैनात एएसआई गिरिराज प्रसाद ने उन्हें रोका। आरोप है कि महिला क्रू मेंबर बिना जांच के अंदर जाना चाहती थी, जबकि एएसआई ने उन्हें रोकते हुए स्क्रीनिंग करवाने के लिए कहा।
मिली जानकारी के अनुसार, क्रू मेंबर का कहना था कि महिला स्टाफ नहीं है, इसलिए वह स्क्रीनिंग नहीं करवा सकती। इसपर एएसआई ने महिला स्टाफ बुलाने की बात कही। इसी बात को लेकर क्रू मेंबर भड़क गई और उसने एएसआई को थप्पड़ जड़ दिया। मौके पर पहुंची महिला स्टाफ उसे तुरंत अलग ले गई। एएसआई की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर क्रू मेंबर को हिरासत में ले लिया है। वहीं, स्पाइस जेट ने बयान जारी कर कहा है कि यह एक यौन उत्पीडऩ का गंभीर मामला है। एयरलाइन ने भी स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है और कहा है कि वह भी इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेगी।
एएसआई का आरोप, बिना जांच के अंदर जाना चाहती थी
एएसआई प्रसादन ने कहा कि उक्त महिला क्रू मेंबर बिना जांच के एयरपोर्ट के अंदर जाना चाहती थी। मैंने कहा कि आप बिना स्क्रीनिंग के अंदर नहीं जा सकती। जिसके बाद अनुराधा ने महिला स्टाफ नहीं होने का हवाला देकर स्क्रीनिंग करवाने से मना कर दिया। एएसआई ने आगे बताया कि मैंने वायरलैस कर महिला स्टाफ भेजने के लिए कहा। इसी बात पर वह भड़क गई और बहस करने लग गई। बहस इतनी बढ़ गई की अनुराधा ने सीआईएसएफ कर्मी को थ्रप्पड़ जड़ दिया।
एएसआई ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल
घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, ‘आज href="https://www.patrika.com/jaipur-news" target="_blank" rel="noopener">जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला क्रू मेंबर और एक पुरुष सीआईएसएफ कर्मी के बीच एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। स्टील गेट पर कैटरिंग वाहन को एस्कॉर्ट करते समय, हमारी महिला सुरक्षा कर्मचारी, जिसके पास भारत के नागरिक उड्डयन सुरक्षा नियामक ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) द्वारा जारी वैध एयरपोर्ट एंट्री पास था, को href="https://www.patrika.com/rajasthan-news" target="_blank" rel="noopener">सीआईएसएफ कर्मी द्वारा अनुचित और अस्वीकार्य भाषा का इस्तेमाल किया गया। एएसआई ने कथित तौर पर महिला कर्मी को ड्यूटी के बाद अपने घर पर मिलने के लिए कहा था। स्पाइसजेट अपनी महिला कर्मचारी के खिलाफ यौन उत्पीडऩ के इस गंभीर मामले में तत्काल कानूनी कार्रवाई कर रही है और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है। हम अपनी कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े हैं और उसे पूरा समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
जांच जारी है
डीसीपी कविंद्र सिंह ने कहा, महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका बयान लिया जा रहा है। महिला ने शिकायत भी दर्ज कराई है। हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur Airport पर स्पाइसजेट की क्रू मेंबर ने CISF के एएसआई को मारा थप्पड़, सीसीटीवी वीडियो Viral

ट्रेंडिंग वीडियो