scriptRajasthan News: भजनलाल कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी के दौरे सहित इन अहम मुद्दों पर चर्चा संभव | Rajasthan News: Bhajanlal cabinet meeting today | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: भजनलाल कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी के दौरे सहित इन अहम मुद्दों पर चर्चा संभव

Bhajanlal Cabinet Meeting: भजनलाल कैबिनेट मीटिंग में आज कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। वहीं, क्या मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले किरोड़ी लाल मीणा मीटिंग में आएंगे या नहीं? इस पर सभी की नजर रहेगी।

जयपुरAug 03, 2024 / 09:46 am

Anil Prajapat

Bhajanlal cabinet meeting
Bhajanlal Cabinet Meeting: जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अध्यक्षता में आज शाम पांच बजे कैबिनेट की बैठक होगी। कैबिनेट की बैठक के बाद तुरंत बाद ही मंत्रिपरिषद् की बैठक होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि भजनलाल कैबिनेट और मंत्रिपरिषद् की मीटिंग में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। बड़ा सवाल ये है कि क्या मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले किरोड़ी लाल मीणा मीटिंग में आएंगे या नहीं?
उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार सीएम भजनलाल की कैबिनेट मीटिंग में दिसम्बर में होने वाले इंवेस्टमेंट समिट को लेकर चर्चा हो सकती है। बारिश के बाद प्रदेश में आपदा राहत को लेकर चल रहे प्रयासों पर भी इसमें चर्चा होगी। बजट क्रियान्वयन में तेजी लाने पर चर्चा होगी।
यह भी पढ़ें

Weather Update: राजस्थान के 10 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, इन 5 जिलों के स्कूलों में आज छुट्‌टी

इन मुद्दों पर भी चर्चा संभव

कैबिनेट की बैठक में बजट सत्र के बाद मंत्रियों को राजस्थान के अलग-अलग जिलों में भेजने पर भी चर्चा संभव है। आगामी दिनों में पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर भी चर्चा संभव है। विभिन्न विभागों की नई नीतियों को भी कैबिनेट से मंजूरी मिल सकती है। उद्योगों को लेकर भी नई नीति को मंजूरी दी जा सकती है।
यह भी पढ़ें

Bhajanlal Cabinet Expansion: राजस्थान में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर निर्णय, अब मंत्रिमंडल में फेरबदल की बारी

किरोड़ी मीणा मीटिंग में शामिल होंगे या नहीं?

इस बैठक में किरोड़ी लाल मीणा शामिल होंगे या नहीं? इस पर भी सबकी नजर है। किरोड़ी लाल मीना अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। हालांकि, अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan News: भजनलाल कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी के दौरे सहित इन अहम मुद्दों पर चर्चा संभव

ट्रेंडिंग वीडियो