scriptराजस्थान के नवनिर्वाचित सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी | Rajasthan Newly elected MP mannalal rawat received death threat police started searching for the accused | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के नवनिर्वाचित सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Rajashtan News: भजनलाल सरकार में मंत्री बाबूलाल खराड़ी के बाद अब नवनिर्वाचित सांसद को जान से मारने की धमकी मिली है।

जयपुरJun 12, 2024 / 01:46 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में सोशल मीडिया पर धमकियां मिलने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। भजनलाल सरकार में मंत्री बाबूलाल खराड़ी के बाद अब हाल ही में उदयपुर से निर्वाचित हुए सांसद मन्नाराम रावत को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी खानूराम मीना नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए धमकी दी। सांसद रावत ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है।

हाल ही में सांसद बने हैं मन्नाराम

उदयपुर लोकसभा सीट से निर्वाचित सांसद मन्नाराम रावत को जान से मारने की धमकी मिली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्शन मोड़ में जांच में जुटी है। मन्ना लाल रावत ने उदयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा को 2 लाख से अधिक वोटों से हराया। मन्नाराम रावत को कुल 738286 वोट मिले। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा को कुल 476678 वोट मिले।
यह भी पढ़ें

CM भजनलाल ने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक हटाया ‘मोदी का परिवार’, जानें ये रही बड़ी वजह

मंत्री खराड़ी को मिली थी धमकी

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया था। बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले की झाड़ोल विधानसभा से विधायक हैं। उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी दी गई थी। पोस्ट में कैबिनेट मंत्री को चेतावनी दी गई थी कि सुधर जा, नहीं तो जान से हाथ धो बैठेगा।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान के नवनिर्वाचित सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो