scriptRajasthan New Cm Bhajanlal Sharma: सेवा सदन में 2 घंटे तक चलती रही बैठक, शपथ ग्रहण समारोह और मंत्रिमण्डल पर बात | Rajasthan New Cm Bhajanlal Sharma swearing in ceremony and cabinet | Patrika News
जयपुर

Rajasthan New Cm Bhajanlal Sharma: सेवा सदन में 2 घंटे तक चलती रही बैठक, शपथ ग्रहण समारोह और मंत्रिमण्डल पर बात

Rajasthan New Cm Bhajanlal Sharma: राजस्थान के नामित मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को दिनभर सक्रिय रहे। दिन की शुरुआत मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र में देव दर्शन से की।

जयपुरDec 14, 2023 / 12:33 pm

Santosh Trivedi

bhajan_lal_sharma_cm_rajasthan.jpg

Rajasthan New Cm Bhajanlal Sharma: राजस्थान के नामित मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को दिनभर सक्रिय रहे। दिन की शुरुआत मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र में देव दर्शन से की। वे पत्नी के साथ सांगानेर पहुंचे और सांगा बाबा मंदिर, जैन मंदिर, त्रिपोलिया हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

इसके बाद जनता के बीच पहुंचकर उनका आभार जताया। करीब दो घंटे के इस कार्यक्रम के बाद सीएम के बाकी दिन का कार्यक्रम तीन जगह केन्द्रित रहा। सहकार मार्ग स्थित अस्थायी आवास (गेस्ट हाउस), भाजपा कार्यालय और सेवा सदन। यहीं से शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां और अतिथियों की आमंत्रण सूची पर चर्चा की।

चर्चा है कि इस बीच मंत्रिमण्डल को लेकर भी शुरुआती मंथन किया गया। खास यह है कि मुख्यमंत्री शर्मा ने अति व्यस्तता के बीच कार्यकर्ताओं और जनता से मिलने का भी समय निकाला। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण बगड़ी ने इसकी कमान संभाली।

कार्यकर्ताओं का पूरा ध्यान, नाश्ता-पानी भी
मुख्यमंत्री के अस्थाई आवास परिसर में ही कार्यकर्ताओं के बैठने और मुलाकात करने के लिए अलग से टैंट लगाया गया। भजनलाल शर्मा सुबह और शाम दोनों समय यहीं कार्यकर्ताओं व आमजन से मिले। यहीं चाय, पानी, नाश्ते की व्यवस्था भी की गई। इस बीच बधाइयों का दौर चलता रहा।

यह भी पढ़ें

… तो मंत्रिमंडल गठन में भी दिखेगा ‘पर्ची’ सिस्टम ! जानें किस ‘अपडेट’ ने मचाई खलबली?

सीएम को गेस्ट हाउस में किया शिफ्ट
मुख्यमंत्री को सुरक्षा कारणों से जवाहर सर्किल स्थित फ्लेट से सहकार मार्ग स्थित राज्य विद्युत प्रसारण निगम के गेस्ट हाउस (बतौर अस्थायी आवास) में शिफ्ट किया गया है। मंगलवार आधी रात बाद उन्हें परिवार सहित यहां लाया गया। जब तक उन्हें मुख्यमंत्री आवास नहीं मिलेगा, तब तक वे गेस्ट हाउस में ही रहेंगे।

सहकार मार्ग: बार-बार रोकना पड़ा ट्रैफिक
सीएम, ब्यूरोक्रेटस व नेताओं के लगातार आवाजाही के कारण सहकार मार्ग पर बार-बार ट्रैफिक रोकना पड़ा। पुलिसकर्मियों की भी सांस फूली रही।

https://youtu.be/DO8bs9Co6vk

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan New Cm Bhajanlal Sharma: सेवा सदन में 2 घंटे तक चलती रही बैठक, शपथ ग्रहण समारोह और मंत्रिमण्डल पर बात

ट्रेंडिंग वीडियो