scriptराजस्थान सरकार का बड़ा आदेश, प्रदेश में आज नहीं जाएगी बिजली | Rajasthan Government Big Order Rajasthan state Today There will be no Electricity | Patrika News
जयपुर

राजस्थान सरकार का बड़ा आदेश, प्रदेश में आज नहीं जाएगी बिजली

Rajasthan Government Big Order : राजस्थान सरकार का बड़ा आदेश, प्रदेश में आज नहीं जाएगी बिजली। जानें इस आदेश का मतलब।

जयपुरJan 22, 2024 / 08:53 am

Sanjay Kumar Srivastava

electricity.jpg

Rajasthan Electricity

अयोध्या में आज सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह है। पूरा देश राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को उत्सव की तरह मना रहा है। देश के सभी मंदिर रौशनी से जगमग होंगे। राजस्थान में भी आज मंदिरों में रौशनी की जाएगी। इसे देखते हुए भजनलाल सरकार अलर्ट हो गई है। अयोध्या में सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के चलते भजनलाल सरकार ने प्रदेश में किसी तरह की बिजली कटौती नहीं करने के निर्देश दिए हैं। खासकर घरेलू और कॉमर्शियल श्रेणी के उपभोक्ताओं को सामान्य रूप से सप्लाई देनी होगी।

राजस्थान सरकार ने जयपुर, अजमेर, जोधपुर तीनों डिस्कॉम्स के इंजीनियरों को राउंड द क्लॉक अलर्ट रहने के लिए कहा है।इससे बिजली कंपनियों की सांस फूली हुई है। राजस्थान सरकार के इस आदेश के बाद से बिजली कंपनियों की पेशानी पर बल पड़ गए हैं। अभी राजस्थान प्रदेश में 1200 का 1500 मेगावाट बिजली की कमी गहराई हुई है और ऊर्जा विकास निगम बिजली प्रबंधन संभल नहीं पा रहे है।

यह भी पढ़ें – Video : श्रीराम की ऐसी अद्भुत तस्वीर, जिसने देखी रह गया दंग

यह भी पढ़ें – पुरानी पेंशन योजना पर नया अपडेट, राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान

https://youtu.be/4dquGplDch8

Hindi News / Jaipur / राजस्थान सरकार का बड़ा आदेश, प्रदेश में आज नहीं जाएगी बिजली

ट्रेंडिंग वीडियो