scriptपोस्टर मामले में सीएम गहलोत का तंज, बोले – किसान माधुराम की घटना बताती है भाजपा का चाल-चरित्र | Patrika News
जयपुर

पोस्टर मामले में सीएम गहलोत का तंज, बोले – किसान माधुराम की घटना बताती है भाजपा का चाल-चरित्र

राजस्थान में भाजपा के पोस्टर पर बवाल हो गया है। पोस्टर बॉय बुजुर्ग किसान माधुराम ने साफ-साफ इनकार कर दिया है कि उन पर न तो कर्ज है, न ही कोई जमीन नीलाम हुई। इस पर सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, किसान माधुराम के चेहरे पर भाजपा चुनाव लड़ेगी।

जयपुरOct 08, 2023 / 03:59 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ashok_gehlot.jpg

अशोक गहलोत

राजस्थान में भाजपा के पोस्टर पर बवाल हो गया है। पोस्टर बॉय बुजुर्ग किसान माधुराम ने साफ-साफ इनकार कर दिया है कि उन पर न तो कर्ज है, न ही कोई जमीन नीलाम हुई। इस पर सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, किसान माधुराम के चेहरे पर भाजपा चुनाव लड़ेगी। गहलोत ने तंज कसते हुए कहा इस घटना से भाजपा का चाल चरित्र और नीयत स्पष्ट हो गई है अब भाजपा वाले किसान माधुराम के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। ‘काम किया दिल से कांग्रेस फिर से’ नारा देते हुए सीएम गहलोत ने कहा, भाजपा के पोस्टर में जिस किसान का जमीन कुर्क के नाम पर फोटो लगाया गया, वो किसान मुझसे मिला। उसने मुझसे कहा कि भाजपा वालों ने मेरी फोटो लगाकर मेरी बेइज्जती की है, मेरी कोई जमीन कुर्क नहीं हुई और न ही मैंने कोई लोन लिया है। मेरी फोटो की वजह से मेरी गुडविल कम हो गई।
bjp_3.jpg


चाय वाला अब पहले पैसे मांग लेता है

सीएम गहलोत ने आगे कहा, चाय की दुकान पर जाता हूं तो चाय वाला पहले पैसे मांग लेता है। माधुराम किसान बहुत बुजुर्ग हैं और भावुक व्यक्ति हैं। उनका दर्द यह है कि उन्होंने कोई पैसे लिए ही नहीं और न ही जमीन कुर्क हुई,फिर भी फोटो लगा दी।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Elections 2023 : पिछले चुनाव में निर्दलीयों ने बिगाड़ा राजनीतिक दलों का खेल

चाल चरित्र और नीयत सामने आ चुकी है

भाजपा पर हमला करते हुए सीएम गहलोत ने बताया कि इस घटना से इनका चाल चरित्र और नीयत सामने आ चुकी है। किसान माधुराम का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

भाजपा ने किसान माधोराम की लगाई तस्वीर

राजस्थान सरकार के खिलाफ अपने चुनावी अभियान ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ के तहत अपने पोस्टर में भाजपा ने माधोराम की तस्वीर लगाई। इस पर विवाद हो गया। माधोराम ने अपनी तस्वीर के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए कहा पोस्टर में किए गए भाजपा के दावे से उनका कोई लेना-देना नहीं है। माधोराम ने स्थानीय भाजपा नेताओं से फोटो हटाने को कहा है। नहीं तो कानूनी रास्ता अपनाने की धमकी दी है।

किसानों के मुद्दे से संबंधित पोस्टर

भाजपा के इस पोस्टर में किसानों मुद्दे के बारे में बताया गया है। भाजपा ने दावा किया है कि राज्य में 19 हजार से अधिक किसानों की जमीन नीलाम कर दी गई है। और इसे कई स्थानों पर होर्डिंग के रूप में लगाया गया है।

यह भी पढ़ें – जाति जनगणना पर सियासत शुरू, CM अशोक गहलोत पर बिफरे राजेंद्र राठौड़ और राज्यवर्धन राठौड़

https://twitter.com/Rajasthan_PYC/status/1710925841147027853?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / पोस्टर मामले में सीएम गहलोत का तंज, बोले – किसान माधुराम की घटना बताती है भाजपा का चाल-चरित्र

ट्रेंडिंग वीडियो