scriptRajasthan Election: जयपुर के परकोटा में मोदी का रोड शो, 19 सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election: जयपुर के परकोटा में मोदी का रोड शो, 19 सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री

जयपुर के परकोटा की तीन मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर अभी तक भाजपा का प्रचार परवान नहीं चढ़ पाया है। मगर भाजपा ने अब अपने ‘सुपर स्टार’ प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परकोटा के रण में उतारने का प्लान बनाया है। पार्टी ने 21 नवंबर को पीएम मोदी का परकोटा में रोड शो निकालने का प्लान तैयार किया है।

जयपुरNov 18, 2023 / 10:22 am

Umesh Sharma

Rajasthan Election: सुस्त प्रचार को मोदी देंगे रफ्तार, परकोटा की तीन सीटों पर मोदी का रोड शो

Rajasthan Election: सुस्त प्रचार को मोदी देंगे रफ्तार, परकोटा की तीन सीटों पर मोदी का रोड शो

जयपुर के परकोटा की तीन मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर अभी तक भाजपा का प्रचार परवान नहीं चढ़ पाया है। मगर भाजपा ने अब अपने ‘सुपर स्टार’ प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परकोटा के रण में उतारने का प्लान बनाया है। पार्टी ने 21 नवंबर को पीएम मोदी का परकोटा में रोड शो निकालने का प्लान तैयार किया है। यह प्लान दिल्ली भेज दिया गया है और इसे जल्द मंजूरी मिलने की उम्मीद है। अगर मोदी इस क्षेत्र में रोड शो निकालेंगे तो हवामहल, किशनपोल और आदर्श नगर सीट पर भाजपा को फायदा मिलेगा।

पांच किमी रहेगा रूट, प्रथम पूज्य के भी करेंगे दर्शन

पार्टी की ओर से मोदी के रोड शो को जो प्लान तैयार किया गया है, उसका रूट करीब 5 किमी रखा गया है। खास बात यह है कि परकोटा की तीन सीटों के साथ मोदी मालवीय नगर सीट को भी कवर करेंगे। रोड शो शुरू होने से पहले मोदी प्रथम पूज्य मोतीडूंगरी गणेश मंदिर में भी दर्शन के लिए जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे

https://youtu.be/L75yeumfy_U

 

अराध्य देव के दर्शन और फिर शुरू होगा रोड शो

प्लान के तहत मोदी शाम को छह बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से सीधे मोती डूंगरी गणेश मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे। यहां दर्शन करने के बाद वो सीधे गोविन्ददेवजी मंदिर जाएंगे। यहां दर्शन के बाद वो जलेब चौक से शाम करीब 7.15 बजे रोड शो शुरू करेंगे।

यहां से गुजरेगा रोड शो

रोड शो हवामहल के सामने, बड़ी चौपड़, जौहरी बाजार, बापू बाजार, नेहरू बाजार होते हुए अजमेर गेट तक जएगा। इसके बाद किशनपाेल बाजार, छोटी चौपड़ होते हुए चांदपोल हनुमान मंदिर पर रात 9 बजे रोड शो समाप्त होगा। यह रूट करीब 5 किलोमीटर लम्बा रहेगा। इस दौरान बड़ी चौपड़ पर ध्वजाधीश मंदिर, सांगानेरी गेट हनुमान मंदिर, चांदपोल बाजार में रामचन्द्रजी और हनुमान मंदिर के दर्शन करते हुए गुजरेंगे। रोड शो के दौरान जयपुर जिले की सभी 19 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को बुलाया जाएगा।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election: जयपुर के परकोटा में मोदी का रोड शो, 19 सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री

ट्रेंडिंग वीडियो