scriptRajasthan: CM भजनलाल की सरकारी कर्मचारियों को हिदायत, इस गाइडलाइन की सख्ती से पालना के दिए निर्देश | Rajasthan CM Bhajan Lal gave instructions to government employees not to make inappropriate comments on social media | Patrika News
जयपुर

Rajasthan: CM भजनलाल की सरकारी कर्मचारियों को हिदायत, इस गाइडलाइन की सख्ती से पालना के दिए निर्देश

राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हिदायत दी है। साथ ही सभी विभागाध्यक्षों को गाइडलाइन की सख्ती से पालना के भी निर्देश दिए है।

जयपुरSep 21, 2024 / 02:12 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। राज्य कर्मचारी और अधिकारियों को एक बार फिर सोशल मीडिया पर अनुचित टिप्पणी नहीं करने की हिदायत दी गई है। कार्मिक विभाग ने इस संबंध में पूर्व में जारी गाइडलाइन की सख्ती से पालना कराने के निर्देश सभी विभागाध्यक्षों को दिए हैं।
कार्मिक विभाग के सचिव के के पाठक ने शुक्रवार को सर्कुलर जारी कर निर्देश दिए हैं। अनुचित टिप्पणी करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें

Rajasthan: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

अनुचित टिप्पणी करने पर शिक्षक निलंबित

जोधपुर में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले शिक्षक नेता शंभू सिंह मेड़तिया को शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया था। पिछले दिनों जोधपुर में शिक्षक नेता मेड़तिया द्वारा शिक्षा मंत्री दिलावर के खिलाफ पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए थे, जिसमें शिक्षा मंत्री दिलावर को पलटूराम कहा गया था और सीएम भजनलाल शर्मा से मंत्री का विभाग बदलने की मांग भी की गई थी।
इस संबंध में जिला शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर शिक्षक शंभू सिंह मेड़तिया को निलंबित कर दिया था। आदेश के अनुसार, राजकीय प्राथमिक विद्यालय बागा सूरसागर से मेड़तिया को निलंबित करने के बाद उनका मुख्यालय मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी शेरगढ़ जोधपुर ग्रामीण बनाया गया है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan: CM भजनलाल की सरकारी कर्मचारियों को हिदायत, इस गाइडलाइन की सख्ती से पालना के दिए निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो