scriptभाजपा पर प्रताप सिंह खाचरियावास का तंज, बोले – हनीमून पीरियड छोड़कर अब कानून-व्यवस्था पर दें ध्यान | Pratap Singh Khachariyawas Attack BJP said Leave honeymoon period and now concentrate on Rajasthan law and order | Patrika News
जयपुर

भाजपा पर प्रताप सिंह खाचरियावास का तंज, बोले – हनीमून पीरियड छोड़कर अब कानून-व्यवस्था पर दें ध्यान

Pratap Singh Khachariyawas Attack BJP : कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा अपना हनीमून पीरियड छोड़कर कानून-व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

जयपुरDec 28, 2023 / 12:05 pm

Sanjay Kumar Srivastava

pratap_singh_khachariyawas.jpg

Pratap Singh Khachariyawas

Jaipur Girl CAR Crushing Case : जयपुर में कार से कुचली गई महिला पर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास का कहना है, भाजपा को अपना हनीमून पीरियड छोड़कर कानून-व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। वे कानून-व्यवस्था की बात करके सत्ता में आए थे। महिलाओं को कार से कुचला मौत के घाट उतारा जा रहा है। अपराधियों ने एक महिला को डेढ़ मिनट तक घसीटा… कहां है भाजपा? मैंने किसी भी सरकार का इतना लंबा हनीमून पीरियड नहीं देखा। भाजपा के सत्ता में आते ही पेपर लीक हो गया। अभी तक अपराधी नहीं पकड़े गए हैं, गैंगस्टर बढ़ रहे हैं, बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं…बीजेपी की सरकार है कहां? हम इसे नहीं ढूंढ़ सकते? राजस्थान की नई भाजपा सरकार के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और दो डिप्टी सीएम दीया कुमारी, प्रेम चंद्र बैरवा ने अपने पद भार को संभाल लिया है। अब बस इंतजार है राजस्थान कैबिनेट विस्तार का। इस बीच सूबे में हो रही दुर्घटना और कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमला कर रही है।

जयपुर में युवती को कुचलने का मामला

मामला यह है कि मालवीय नगर में गिरधर मार्ग स्थित एक होटल के बाहर मंगलवार अलसुबह युवती को कार से कुचलने के मामले में आरोपी ने बुधवार को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी मंगेश अरोड़ा का पिता ही उसे मालवीय नगर एसीपी के समक्ष लेकर पहुंचे। मामले में पुलिस ने मंगेश की मदद करने वाले उसके दोस्त जितेन्द्र सिंह को भी हिरासत में ले रखा है। डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि आरोपी मंगेश का रितिक बॉक्सर से कोई संबंध नहीं है। मंगेश करीब 7 साल से जयपुर में रह रहा है। इधर, पुलिस ने बुधवार को मृतका उमा सुथार के शव का पोस्टमार्टम करवा के परिजन के सुपुर्द कर दिया। गौरतलब है कि मंगेश की कार की टक्कर से उमा का दोस्त राजकुमार झांझड़िया भी घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें – Video : राजस्थान कैबिनेट मंत्री लिस्ट पर पीएम मोदी ने फिर चौंकाया

यह भी पढ़ें – राजस्थान विधानसभा बैठक बुलाने पर मचा विवाद, शांति धारीवाल के वार पर राजेंद्र राठौड़ का पलटवार

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / भाजपा पर प्रताप सिंह खाचरियावास का तंज, बोले – हनीमून पीरियड छोड़कर अब कानून-व्यवस्था पर दें ध्यान

ट्रेंडिंग वीडियो