scriptपोलो खिलाड़ी पद्मश्री कर्नल गरचा ने राजस्थान पुलिस को सौंपा अपना घोड़ा | Polo player Padmashree Col Garcha handed over his horse to Rajasthan P | Patrika News
जयपुर

पोलो खिलाड़ी पद्मश्री कर्नल गरचा ने राजस्थान पुलिस को सौंपा अपना घोड़ा

घोड़े को पुलिस महानिरीक्षक को किया सुपुर्द

जयपुरJul 07, 2021 / 10:28 pm

Lalit Tiwari

पोलो खिलाड़ी पद्मश्री कर्नल गरचा ने राजस्थान पुलिस को सौंपा अपना घोड़ा

पोलो खिलाड़ी पद्मश्री कर्नल गरचा ने राजस्थान पुलिस को सौंपा अपना घोड़ा

पोलो खिलाड़ी और पद्य श्री से सम्मानित कर्नल कुलदीप गरचा ने बुधवार को अपना एक पसंदीदा घोड़ा राजस्थान पुलिस को भेंट किया। कर्नल कुलदीप ने सिरसी रोड बिंदायका स्थित जयपुर पोलो क्लब में चले एक आयोजित समारोह में पूरी तरह से सजे धजे घोड़े को पुलिस महानिरीक्षक रुपिंदर सिंह को सुपुर्द किया।
पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर ने कर्नल कुलदीप गरचा का धन्यवाद जताते हुए कहा कि उन्होंने यह घोड़ा राजस्थान पुलिस अकादमी को प्रदान किया हैं। डीजीपी लाठर ने विश्वास व्यक्त किया कि हमारे घुड़सवार श्रेष्ठ घोड़े के साथ राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में और बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे। उल्लेखनीय है कि राजस्थान पुलिस के घुड़सवार अखिल भारतीय स्तर की घुड़सवारी प्रतियोगिताओं में उल्लेखनीय प्रदर्शन करते रहे हैं। इस घोड़े से पुलिस के घुड़सवारो को आवश्यक प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। इस अवसर पर आरपीए में कार्यरत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या प्रकाश, उप अधीक्षक सुरेश कुमार एव पुलिस निरीक्षक कविता भी मौजूद थी।

Hindi News / Jaipur / पोलो खिलाड़ी पद्मश्री कर्नल गरचा ने राजस्थान पुलिस को सौंपा अपना घोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो