scriptसियासी तीर…” जिन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए भारत मां के दो टुकड़े कराए वे हमें ज्ञान दे रहे हैं ” | Political arrows… Those who divided Mother India into two parts for the post of Prime Minister are giving us knowledge | Patrika News
जयपुर

सियासी तीर…” जिन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए भारत मां के दो टुकड़े कराए वे हमें ज्ञान दे रहे हैं ”

अब बुधवार को जोशी अपनी सोशल मीडिया पर सियासी तीर चलाया। इस बार उन्होंने एक्स पर लिख डाला कि सत्ता की खातिर “जिन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए भारत मां के दो टुकड़े कराए वे हमें ज्ञान दे रहे हैं।”

जयपुरSep 25, 2024 / 05:02 pm

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के बीच सोशल मीडिया एक्स पर सियासी तीर पर तीर चल रहे हैं।
पहले भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के विदेश दौरे पर दिए गए बयान पर उनका पासपोर्ट रद्द करने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा। इसके बाद कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि सत्ता लोलपुता के कारण जोशी इस तरह के पत्र लिख रहे हैं। वे मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए चाटुकारिता कर रहे हैं। इसके बाद अब बुधवार को जोशी ने सोशल मीडिया X पर सियासी तीर चलाया। इस बार उन्होंने एक्स पर लिख डाला कि सत्ता की खातिर “जिन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए भारत मां के दो टुकड़े कराए वे हमें ज्ञान दे रहे हैं।”
यह भी पढ़ें : जब रात सवा 12 बजे बाद अचानक गहलोत पहुंच गए थे “जीजी” के घर, तो मचा था सियासी घमासान

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी ने अब चलाया एक्स पर यह सियासी तीर
” कुर्सी सत्ता लोलुपता का ज्ञान अब परिवारवादी पार्टी के वो लोग दे रहे हैं जिन्हें एक परिवार की चार पीढिय़ों के चरणवंदना से अब तक मुक्ति नहीं मिली है और न ही आगे मिलेगी।
जिन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए भारत मां के दो टुकड़े कराए उनकी चाटुकारिता बंद करो। जिन्हें आतंकवादी के मरने पर रात भर रोना आए उनकी चाटुकारिता बंद करो।
भारतीय जनता पार्टी सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित राजनीतिक दल है। यह किसी परिवार, जाति या वर्ग विशेष की पार्टी नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं को जोडऩे वाला सूत्र है-भारत के सांस्कृतिक मूल्य, हमारी निष्ठाएं और भारत के परम वैभव को प्राप्त करने का संकल्प।
भारत माता का अपमान विदेशी ताकतो के मंच से हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।
यह भी पढ़ें : सीईटी परीक्षा तिथियों में किया संशोधन, अब एक दिन पहले से शुरू होगी परीक्षाएं

गोविन्द सिंह डोटासरा ने यह चलाया था एक्स पर सियासी तीर
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया कि “भाजपा नेताओं में कुर्सी की लोलुपता में चमचागिरी और चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार करने होड़ लगी है।
नेता प्रतिपक्ष के संदर्भ में चित्तौडगढ़़ से भाजपा सांसद द्वारा लोकसभा अध्यक्ष को लिखा गया और वायरल कराया गया पत्र इसका नमूना है।
सही मायनों में यह पत्र कागजों का ढेर लगाकार पार्टी फोरम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने एवं संभावित मंत्रिमंडल विस्तार में अपनी पर्ची निकलवाने की सिफारिश से ज्यादा कुछ भी नहीं है।
देश के लिए दो-दो कुर्बानी देने वाले परिवार को भाजपा नेता राष्ट्र का सम्मान और सुरक्षा न सिखाएं।

Hindi News / Jaipur / सियासी तीर…” जिन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए भारत मां के दो टुकड़े कराए वे हमें ज्ञान दे रहे हैं ”

ट्रेंडिंग वीडियो