scriptहोटल के कमरों थे युवक—युवतियां, हो रहा था ये काम, अचानक पहुंची पुलिस तो हुआ ये | Police reached the hotel, there was panic among the boys and girls. | Patrika News
जयपुर

होटल के कमरों थे युवक—युवतियां, हो रहा था ये काम, अचानक पहुंची पुलिस तो हुआ ये

एक होटल में पुलिस रेप केस की जांच के लिए गई तो वहां पर कमरों में मौजूद युवक—युवतियों में खलबली मच गई।

जयपुरJan 14, 2024 / 10:11 am

Manish Chaturvedi

police.jpg

,,

जयपुर। एक होटल में पुलिस रेप केस की जांच के लिए गई तो वहां पर कमरों में मौजूद युवक—युवतियों में खलबली मच गई। पुलिस ने युवक एवं युवतियों को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद युवतियों को पुलिस ने छोड़ दिया है। तीन लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को महिला पुलिस थाना एवं निहालगंज पुलिस थाने की टीम एक बलात्कार के मुकदमा के सिलसिले में शहर के एक होटल एवं रेस्टोरेंट में जांच करने गई थी। होटल में पहले से ही तीन युवक एवं युवतियां बैठे हुए थे। जैसे ही पुलिस ने होटल के अंदर एंट्री की, तो युवक एवं युवतियों में हड़कंप मच गया। पुलिस को मामला संदिग्ध लगने पर युवक एवं युवतियों को पकड़ लिया।

पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवतियों को छोड़ दिया। लेकिन तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। निहालगंज थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि रेप संबंधी एक मुकदमे के मामले में पुलिस जांच करने गई थी। होटल के अंदर पहले से ही तीन युवक एवं युवतियां बैठे हुए थे। पुलिस की एंट्री होते ही युवक एवं युवतियां घबरा गए। मामला संदिग्ध दिखाई देने पर पुलिस ने पकड़ लिया। युवतियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। वहीं युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / होटल के कमरों थे युवक—युवतियां, हो रहा था ये काम, अचानक पहुंची पुलिस तो हुआ ये

ट्रेंडिंग वीडियो