scriptPM Modi in Jaipur: राजस्थान में पीएम की पहली चुनावी सभा आज, खुली भगवा रंग की गाड़ी में आएंगे प्रधानमंत्री मोदी | PM Modi Will Come To Jaipur In Open Saffron Colored Car Rajasthan Assembly Election 2023 | Patrika News
जयपुर

PM Modi in Jaipur: राजस्थान में पीएम की पहली चुनावी सभा आज, खुली भगवा रंग की गाड़ी में आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

PM Modi in Jaipur: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जयपुर में पहली चुनावी सभा सोमवार को वाटिका के पास दादिया में होगी।

जयपुरSep 25, 2023 / 08:55 am

Kirti Verma

orange_car_.jpg

जयपुर। PM Modi in Jaipur: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जयपुर में पहली चुनावी सभा सोमवार को वाटिका के पास दादिया में होगी। परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर मोदी राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का आह्वान करेंगे।

प्रधानमंत्री दोपहर दो बजे जयपुर पहुंचेंगे। पहले धानक्या स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक स्थल जाएंगे। यहां पं. उपाध्याय के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी देखेंगे और इसके बाद सभास्थल पहुंचेंगे। वे यहां हेलीपेड से भगवा रंग में रंगी खुली गाड़ी में सवार होंगे और करीब 700 मीटर की दूरी तय कर मंच पर पहुंचेंगे। मुख्य पांडाल में से जनता के बीच होकर गुजरेंगे और यहां दोनों तरफ खड़ी महिलाएं मोदी पर पुष्प वर्षा करेंगी। भाजपा ने यहां तीन लाख लोगों का न्योता देने का दावा किया है। हालांकि, यहां बनाए गए तीन डोम में 50 हजार कुर्सियां लगाई गई है। केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल रविवार को व्यवस्था देखने पहुंचे।

यह भी पढ़ें

PM Modi in Jaipur: पीएम मोदी की जनसभा आज, यातायात व्यवस्था में बदलाव

होगा नारी शक्ति वंदन
डोम को 42 ब्लॉक में बांटा गया है और सभी में व्यवस्था की जिम्मेदारी महिलाएं संभालेंगी। महिला आरक्षण बिल पास होने के उपलक्ष्य में यहां नारी शक्ति वंदन भी होगा।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने राजस्थान को दिया तोहफा, उदयपुर-जयपुर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का जानें किराया

https://youtu.be/I8bEBaKfOP4

Hindi News/ Jaipur / PM Modi in Jaipur: राजस्थान में पीएम की पहली चुनावी सभा आज, खुली भगवा रंग की गाड़ी में आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो