scriptकौन है ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महवीश, जो रहमान के प्यार में पाकिस्तान से राजस्थान आ पहुंची | Pakistani woman Mehveesh reached Churu in Rajasthan for love | Patrika News
जयपुर

कौन है ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महवीश, जो रहमान के प्यार में पाकिस्तान से राजस्थान आ पहुंची

Mehveesh and Rehman story: प्यार की खातिर पाकिस्तान से राजस्थान के चूरू आई महवीश तलाकशुदा है और उसके दो बेटे हैं।

जयपुरJul 27, 2024 / 03:20 pm

Rakesh Mishra

Mehveesh and Rehman story: बीते साल दो महिलाएं काफी सुर्खियों में रहीं। एक थी पाकिस्तान की सीमा हैदर तो वहीं दूसरी राजस्थान की अंजू। दरअसल इन दोनों महिलाओं ने अपने प्यार को पाने के लिए सरहदों को पार किया था। सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई, तो वहीं अंजू राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई थी। अब इस लिस्ट में एक और नाम महवीश का जुड़ गया है। महवीश एक पाकिस्तानी तलाकशुदा महिला है, जिसे चूरू जिले के शादीशुदा युवक से प्यार हो जाता है और वह भी सरहदों को पार करते हुए पाकिस्तान से भारत आ पहुंचती है।

लाहौर की रहने वाली है मेहविश

महवीश पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है। महज 2 साल की उम्र में उसकी मां का इंतकाल हो गया था। 15 साल पहले पिता जुल्फीकार ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था। 12 साल पहले वह अपनी बहन साहिमा के पास इस्लामाबाद आ गई थी। यहां महवीश ने दो महीने तक ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया। इसके बाद महवीश पिछले 10 साल से ब्यूटी पार्लर का काम कर रही है। महवीश की साल 2006 में बादामी बाग के एक व्यक्ति से शादी हुई। उसके पहले पति से दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 12 साल और 7 साल है। शादी के बाद उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। महवीश का पति से तलाक 2018 में हुआ था। बता दें कि चूरू का रहने वाला रहमान शादीशुदा है, जो कि फिलहाल कुवैत में काम कर रहा है। जब रहमान की पत्नी को पता चला कि पाकिस्तान से कोई युवती रहमान से मिलने चूरू आई है तो वह थाने पहुंच गई और कहा कि यह लड़की जासूस भी हो सकती है।

चर्चाओं में रही थी सीमा हैदर

बता दें कि महवीश से पहले सीमा हैदर पाकिस्तान से जब भारत आई थी। 13 मई 2013 को प्रेमी सचिन की खातिर सीमा हैदर चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आई थी। वहीं खबरें सामने आई हैं कि सीमा हैदर को कानूनी लड़ाई का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को पाने के लिए कानून का सहारा लिया है। ऐसी रिपोर्ट भी सामने आई है कि गुलाम हैदर ने सीमा हैदर और सचिन को तीन-तीन करोड़ का नोटिस भेजा है। वहीं सीमा हैदर के वकील एपी सिंह को पांच करोड़ रुपए का नोटिस दिया गया है।

Hindi News/ Jaipur / कौन है ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महवीश, जो रहमान के प्यार में पाकिस्तान से राजस्थान आ पहुंची

ट्रेंडिंग वीडियो