scriptचिकित्सा राज्य मंत्री से किया बच्चों से ऑनलाइन संवाद | Online communication with children from Minister of State for Medical | Patrika News
जयपुर

चिकित्सा राज्य मंत्री से किया बच्चों से ऑनलाइन संवाद

कोविड की तीसरी लहर से बचाव के उपाय बताएाया कारगर

जयपुरJul 07, 2021 / 07:53 pm

Rakhi Hajela

चिकित्सा राज्य मंत्री से किया बच्चों से ऑनलाइन संवाद

चिकित्सा राज्य मंत्री से किया बच्चों से ऑनलाइन संवाद



जयपुर,7 जुलाई। चिकित्सा राज्य मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग (Minister of State for Medical Dr. Subhash Garg) से डिजिटल बाल मेले में बुधवार को बच्चों ने ऑनलाइन बात की। डॉ. गर्ग ने बच्चों को कोविड की तीसरी लहर से बचने के उपाय बताते हुए कहा कि इससे डरने की जरूरत नहीं है। सरकार इससे बचाव के लिए लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान बेहतरीन प्रबंधन किया है। उन्होंने बच्चों को आश्वस्त किया कि हम वैक्सीनेशन की गति तेज कर कोविड की तीसरी लहर को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।
बच्चों ने किए सवाल
इस दौरान बच्चों ने उनसे सवाल किए जिसके जवाब देते हुए डॉ. गर्ग ने बच्चों को कहा कि वह घर से बाहर जाते हुए मुंह पर मास्क लगाएं, दो गज की दूरी रखें और स्वयं को सेनेटाइज करें। इससे वह खुद के साथ अपने माता पिता को भी कोविड से बचा सकेंगे। बच्चों के साथ अपने राजनैतिक जीवन यात्रा के अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं लोगों की मदद करता हूं तो मुझे खुशी का अहसास होता है। इस दौरान उन्होंने जनजातीय क्षेत्र की बालिका ललिता वर्मा को इस संवाद की लीडर घोषित किया।

Hindi News / Jaipur / चिकित्सा राज्य मंत्री से किया बच्चों से ऑनलाइन संवाद

ट्रेंडिंग वीडियो