scriptBarmer: 75 साल के कांग्रेसी नेता मेवाराम का MMS लीक, सात मिनट के दो वीडियो वायरल, दो महिलाओं के साथ डर्टी पिक्चर | Obscene video of Congress leader Mevaram Jain from Barmer goes viral, seen naked with two women | Patrika News
जयपुर

Barmer: 75 साल के कांग्रेसी नेता मेवाराम का MMS लीक, सात मिनट के दो वीडियो वायरल, दो महिलाओं के साथ डर्टी पिक्चर

Barmer MMS Leak: मामले में मेवाराम समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है। कुल नौ आरोपी बताए गए हैं। पुलिस अधिकारियों पर भी अश्लील हरकतें करने के आरोप लगे हैं।

जयपुरJan 06, 2024 / 11:22 am

JAYANT SHARMA

meva_ram_jainphoto_2024-01-06_11-18-18.jpg

Naked video viral

Barmer MMS Leak: राजस्थान में राजनीति में 13 साल के बाद फिर भूचाल आया है। राजनीति में एक और एमएमएस कांड सामने आया है। सात मिनट के दो वीडियो में दो महिलाओं के साथ नेताजी दिख रहे हैं। ये नेता हैं बाडमेर जिले से आने वाले कांग्रेस के सीनियर लीडर मेवाराव जैन, वे पूर्व विधायक भी रह चुके हैं और राजनीति में कई सालों का अनुभव रखते हैं। इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो चुकी है। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। वीडियो अब सामने आया है।
दरअसल मेवाराम जैन के दो वीडियो नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में जैन के साथ एक युवती और एक महिला दिख रही है। जिस तरह से वीडियो बनाया गया है उसके बारे में शायद मेवाराम को जानकारी नहीं है। मोबाइल कैमरा एक अलमारी में रखा गया है। उसके बाद एक युवती दिखाई दे रही है। इस युवती से पहले एक महिला मोबाइल को सैट करती हुई नजर आ रही है। इस मामले में मेवाराम समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है। कुल नौ आरोपी बताए गए हैं। पुलिस अधिकारियों पर भी अश्लील हरकतें करने के आरोप लगे हैं।
अब जो वीडियो वायरल हुए हैं। यह वही वीडियो है जिनकी स्क्रीनशॉट साल 2022 में वायरल हुए थे। इसके आधार पर ही पहले पुलिस ने सेक्सटोर्शन का मामला दर्ज कर दो महिला और एक वकील को गिरफ्तार भी किया था। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है। वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

Hindi News/ Jaipur / Barmer: 75 साल के कांग्रेसी नेता मेवाराम का MMS लीक, सात मिनट के दो वीडियो वायरल, दो महिलाओं के साथ डर्टी पिक्चर

ट्रेंडिंग वीडियो