scriptक्या ऐसी होती है मां.. प्रेमी के लिए पांच बच्चों की मां ने छोटी बेटी को मार दिया फिर बाकि चार बच्चों के साथ… | Mother kills child to start new life with lover in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

क्या ऐसी होती है मां.. प्रेमी के लिए पांच बच्चों की मां ने छोटी बेटी को मार दिया फिर बाकि चार बच्चों के साथ…

पुलिस ने बताया कि सन्नी और सुनीता नया जीवन जीना चाहते थे इस कारण सुनीता अपनी दोनो बेटियों को मारना चाहती थी ताकि नया जीवन शुरू कर सके। लेकिन अब पांच साल की बच्ची को बचा लिया गया है। सुनीता और सन्नी को अरेस्ट कर लिया गया है।

जयपुरJan 20, 2023 / 11:02 am

JAYANT SHARMA

murder_photo_2023-01-20_10-59-25.jpg
जयपुर
क्या मां ऐसी होती है…। यही सोचेंग आप भी खबर पढ़ने के बाद। पांच बच्चों की मां प्रेमी के साथ भाग गई। तीन बच्चों को उसके पिता को दे दिया और तीन और पांच साल की दो बेटियों को अपने साथ ले गई। लेकिन बेटियों को क्या पता था कि अब उनका जीवन कुछ ही समय का बचा है। प्रेमी के साथ रहने में बेटियां बाधा बनने लगी तो मां ने दोनो बेटियों को मारने की तैयारी कर ली।
ड्रग्स माफिया से परेशान होकर बेटे ने कर लिया सुसाइड़, मां से कहा था माल नहीं बेचूंगा तो वो मार देंगे

तीन साल की बच्ची का अपने हाथ से गला दबा दिया और मारकर फेंक दिया। दूसरी बच्ची का भी नबंर आने वाला था लेकिन ईश्वर ने उसे बचा लिया। मां और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूरा घटनाक्रम गंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना इलाके का है।

पुलिस ने बताया कि हिन्दुलमलकोट थाना क्षेत्र के फतुही रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर 17 जनवरी को 3 साल की बच्ची का शव मिलने के मामले का थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बच्ची की हत्या उसकी मां ने अपने प्रेमी के संग मिलकर गला दबाकर की थी। बाद में शव को चलती ट्रेन से रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद खुलासा किया कि बरगदेई जिला प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश निवासी मां सुनीता देवी ने अपने प्रेमी सन्नी के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया।
पुलिस ने बताया कि संभवतः वह दूसरी बेटी को भी ठिकाने लगाने वाले थे, लेकिन अब उसकी जान बच गई। मां और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सुनीता के पांच बच्चे हैं। अब उनमें से एक की हत्या कर दी गई है। पांच में से तीन बच्चों को पति दिनेश कुमार के पास छोड़ दिया और कुछ दिन पहले अपने प्रेमी सन्नी के साथ दो बच्चों को लेकर वह निकल गई।
पुलिस ने बताया कि सन्नी और सुनीता नया जीवन जीना चाहते थे इस कारण सुनीता अपनी दोनो बेटियों को मारना चाहती थी ताकि नया जीवन शुरू कर सके। लेकिन अब पांच साल की बच्ची को बचा लिया गया है। सुनीता और सन्नी को अरेस्ट कर लिया गया है।

जयपुर में चार महीने की प्यारी सी बच्ची की जान ले ली मां ने… देखें वीड़ियो

//?feature=oembed

Hindi News / Jaipur / क्या ऐसी होती है मां.. प्रेमी के लिए पांच बच्चों की मां ने छोटी बेटी को मार दिया फिर बाकि चार बच्चों के साथ…

ट्रेंडिंग वीडियो