scriptमंत्री किरोडी लाल ने इस्तीफे के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, सचिवालय जाने और खुद की गाड़ी उपयोग करने पर भी बोले | Minister Kirodi Lal broke his silence on the question of resignation, also spoke on going to the secretariat and using his own car | Patrika News
जयपुर

मंत्री किरोडी लाल ने इस्तीफे के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, सचिवालय जाने और खुद की गाड़ी उपयोग करने पर भी बोले

Minister Kirodi lal meena resignation : कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने इस्तीफे के सवाल को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए जबाव दिया है।

जयपुरJun 18, 2024 / 07:39 am

Lokendra Sainger

राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने इस्तीफे के सवाल को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए जबाव दिया है। उन्होंने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में इस्तीफे के सवाल पर पहले तो मुंह पर अंगुली रख ली और दुबारा पूछने पर ‘मौनं स्वीकृति लक्षणम्’ बोले। इसके बाद उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं है कि सरकार में रहकर ही काम किया जाए। वे तो पहले सरकार से बाहर रहकर भी रीट परीक्षा रद्द करा चुके है।
विभाग का काम नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे तो हर जगह काम करते हैं। यहां भी कृषि अधिकारी आए है और किसान भी है। राजस्थान के सचिवालय जाने की बात किरोड़ी बोले कि आज तो छुट्टी है, कल देखते हैं। गाड़ी खुद की उपयोग करना आदत है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में ये संविदाकर्मी हो जाएंगे बेरोजगार, भजनलाल सरकार ने आदेश किए जारी

कयासबाजी का दौर जारी

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान किरोड़ी ने दौसा सहित सात में से किसी भी सीट पर हार होने पर इस्तीफा देने की बात कही थी। चुनाव परिणाम के बाद से किरोड़ी के इस्तीफे को लेकर कयासबाजी का दौर जारी है, लेकिन वे स्पष्ट अभी तक नहीं बोल रहे हैं।

Hindi News/ Jaipur / मंत्री किरोडी लाल ने इस्तीफे के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, सचिवालय जाने और खुद की गाड़ी उपयोग करने पर भी बोले

ट्रेंडिंग वीडियो