scriptमेडिकल छात्रा को जहर देकर मारा, चार युवकों पर लगे आरोप, परिजनों ने हत्या का मुकदमा कराया दर्ज | Medical student killed by poisoning, four youths accused, family members filed a murder case | Patrika News
जयपुर

मेडिकल छात्रा को जहर देकर मारा, चार युवकों पर लगे आरोप, परिजनों ने हत्या का मुकदमा कराया दर्ज

जयपुर। राजधानी में मेडिकल छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों की ओर से जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। बनीपार्क पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों का कहना है कि सिया ने अपनी मां राजकुमारी को फोन कर मदद मांगी, लेकिन अस्पताल पहुंचने तक उसकी मृत्यु हो […]

जयपुरOct 25, 2024 / 10:28 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजधानी में मेडिकल छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों की ओर से जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। बनीपार्क पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों का कहना है कि सिया ने अपनी मां राजकुमारी को फोन कर मदद मांगी, लेकिन अस्पताल पहुंचने तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया कि सिया की आंखें, नाखून और होंठ नीले पड़ गए थे, जो जहर से मौत का संकेत थे। मां राजकुमारी ने 21 अक्टूबर को बनीपार्क थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। जिसमें चार लोगों पर आरोप लगाया गया है।
पीड़िता मां राजकुमारी का कहना है कि उनकी बेटी को इंस्टीट्यूट की कैंटीन में जहर दिया गया। आरोप है कि सहेली और कुछ लड़कों ने इस हत्या की साजिश की। सिया 30 अप्रैल को पढ़ाई के लिए गई थी और शाम को उसने अपनी मां को फोन किया। मेट्रो स्टेशन पर उसे गंभीर हालत में पाया गया, जहां से उसे सैटेलाइट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
मृतका की सहेली ने कॉल कर बताया कि सिया का किसी लड़के के साथ अफेयर था। जो बाद में बदलकर नाम बता दिया। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में सिया अपनी सहेलियों के साथ नजर आ रही है। रिपोर्ट में आरोप है कि सिया को जहर देकर मेट्रो में बैठा दिया गया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ महेश शर्मा ने बताया कि अस्वाभाविक मौत के चलते पहले मर्ग दर्ज किया गया था। लेकिन अब कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Jaipur / मेडिकल छात्रा को जहर देकर मारा, चार युवकों पर लगे आरोप, परिजनों ने हत्या का मुकदमा कराया दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो