scriptबहु ने खीर में मिलाई नींद की गोलियां, परिजनों को खिला जेवर व नकदी चुराए | Looteri dulhan: woman fraud in jaipur crime news | Patrika News
जयपुर

बहु ने खीर में मिलाई नींद की गोलियां, परिजनों को खिला जेवर व नकदी चुराए

18 जनवरी को हुई वारदात का खुलासा, आरोपी बहु और सहयोगी 2 जने गिरफ्तार, निशानदेही पर सामान भी बरामद, अपने ही घर में की वारदात

जयपुरJan 27, 2021 / 08:55 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
जयपुर . गोविन्दगढ़ थाना पुलिस ने ग्राम खेजरोली में 18 जनवरी की रात हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल बहु व अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी हुए सामान को बरामद किया है।
सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि ग्राम खेजरोली में राजेन्द्र मीणा के मकान में आरोपियों ने बक्से से जेवरात एवं करीब चालीस हजार रुपए नकद चुरा लिए थे। जिस पर थानाधिकारी रामकिशोर शर्मा एवं खेजरोली चौकी प्रभारी नन्द लाल सहित टीम गठित की गई। टीम ने संदिग्ध को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने बताया कि मुख्य आरोपी पीडि़त परिवार की बहु मंजु देवी है।
ऐसे दिया वारदात को अंजाम

सीओ सारस्वत ने बताया कि पीडि़त राजेन्द्र मीणा के छोटे भाई बजरंग लाल की पत्नी मंजु देवी ने 18 जनवरी की शाम खीर बनाई। उसने स्वयं के लिए अलग कटोरी में खीर रख ली और शेष में नींद की गोलियां मिला दी। ताकि रात्रि में कोई जाग नहीं जाए। इससे पहले उसने पड़ोस में रहने वाली राखी उर्फ अन्जु को कहा कि सामान दूंगी जिसे रख लेना। रात दो बजे उसने जेठानीए सास के पास रखे गहने एवं रुपए चुरा कर उसे दे दिए। अंजु ने रुपए एवं गहने पति को दे दिए।
इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस ने डूंगरी कला रेनवाल निवासी कृष्ण मीणा तथा उसकी पत्नी अन्जु देवी उर्फ राखीए खेजरोली निवासी मंजु देवी पत्नी बजरंग लाल मीणा को गिरफ्तार कर आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया है।

Hindi News / Jaipur / बहु ने खीर में मिलाई नींद की गोलियां, परिजनों को खिला जेवर व नकदी चुराए

ट्रेंडिंग वीडियो