scriptElection 2024 : गौरव वल्लभ के कांग्रेस छोड़ते ही हमलावर हुए प्रताप सिंह खाचरियावास, बोले आप नर्क के भागीदार बनेंगे | Lok Sabha Election 2024 : Khachariwas targets Gourav Vallabh, says you will become a partner in hell | Patrika News
जयपुर

Election 2024 : गौरव वल्लभ के कांग्रेस छोड़ते ही हमलावर हुए प्रताप सिंह खाचरियावास, बोले आप नर्क के भागीदार बनेंगे

J Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले कांग्रेस को लगातार मिल रहे झटकों के बीच आज पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है। अपने तीखे तेवर और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

जयपुरApr 04, 2024 / 02:21 pm

जमील खान

Pratap SIngh Khachariyawas

Election 2024 : गौरव वल्लभ के कांग्रेस छोड़ते ही हमलावर हुए प्रताप सिंह खाचरियावास, बोले आप नर्क के भागीदार बनेंगे

RJ Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले कांग्रेस को लगातार मिल रहे झटकों के बीच आज पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है। अपने तीखे तेवर और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। पार्टी से इस्तीफा देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है। पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में गौरव वल्लभ को कांग्रेस ने उदयपुर से मैदान में उतारा था, जहां से वह हार गए थे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पार्टी आगे बढ़ रही है, उसमें मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा हूं। मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही सुबह-सुबह देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता हूं। इसलिए, मैं पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

वहीं, अब इसे लेकर उन्हें कांग्रेस नेताओं के हमलों का सामना करना पड़ रहा है। जयपुर शहर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे प्रताप सिंह खाचरियावास ने उनपर निशाना साधते हुए सख्त आलोचना की है। खाचरियावास ने हमला बोलते हुए कहा कि वल्लभ पाप के ही नहीं, बल्कि नर्क के भी भागीदार बनोगे।

एक्स पर लिखे एक पोस्ट में खाचरियावास ने कहा गौरव वल्लभ जैसे लोग पाप के भागीदार बनेंगे, भगवान श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि युद्ध शुरू होने के बाद जो परिवार को छोड़कर सामने वाले की सेना में शामिल हो जाता है, वह नर्क का भागीदार है।

यह भी पढ़ें

पसीने से लथपथ दिखे गहलोत तो मंच पर झूमे डोटासरा, बाड़मेर में कांग्रेस का ‘शक्ति प्रदर्शन’

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने खाचरियावास को जयपुर शहर से लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है। पिछले साल राजस्थान विधानसभा 2023 के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस ने गौरव वल्लभ को उदयपुर से टिकट दिया था। हालांकि, वल्लभ भाजपा उम्मीदवार ताराचंद जैन से चुनाव हार गए थे। जैन को जहां 97 हजार 466 मत, जबकि गौरव को 64 हजार 695 मत मिले थे।

Hindi News/ Jaipur / Election 2024 : गौरव वल्लभ के कांग्रेस छोड़ते ही हमलावर हुए प्रताप सिंह खाचरियावास, बोले आप नर्क के भागीदार बनेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो