scriptयह तो वाकई गजब हो गया…घर को चोरों से बचाने के लिए डॉग रखे, चोर उन्हें ही चुरा ले गए | Labrador and Husky stolen in Jaipur | Patrika News
जयपुर

यह तो वाकई गजब हो गया…घर को चोरों से बचाने के लिए डॉग रखे, चोर उन्हें ही चुरा ले गए

अब चोरों ने भी चोरी का तरीका बदला है। उनकी नजरें अब घरों में पल रहे महंगे डॉग्स पर हैं। इस तरह के मामले अब थानों में आने लगे हैं।

जयपुरSep 12, 2024 / 11:07 am

rajesh dixit

जयपुर। राजधानी जयपुर के चित्रकूट थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने दो पैट डॉग चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जिस व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है इससे पहले उन्होंने आसपास के क्षेत्र में तलाश की और जब वहां से कोई मदद नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बीकानेर और हाल चित्रकूट निवासी अजय कुमार ने रिपोर्ट में दर्ज कराया कि परसों दोपहर में वे घर को बंद कर किसी काम से गए थे।
यह भी पढ़े : School holiday : राजस्थान में भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, इस जिले में तो आगामी आदेश तक ही कर दी स्कूलों में छुट्टी

इस दौरान कोई व्यक्ति घर में घुसा और उसने घर में मौजूद लेब्राडोर और हस्की ब्रीड के दो डॉग को चुरा लिए। दोनों की उम्र चार महीने और छह महीने की है। अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि दोनों डॉग जन्म के समय से ही परिवार के साथ हैं और परिवार के सदस्य की तरह रहते हैं। इस घटना के बाद से परिवार दुखी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पुलिस मदद ले रही है। दोनों महंगी नस्ल के डॉग है।

Hindi News/ Jaipur / यह तो वाकई गजब हो गया…घर को चोरों से बचाने के लिए डॉग रखे, चोर उन्हें ही चुरा ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो